कपिल देव से लेकर सौरव गांगुली तक 5 बड़े क्रिकेटरों के रहे हैं इन टॉप अभिनेत्रियों से अफेयर..!!

2 years ago

मुंबई : 1. मंसूर अली ख़ान पटौदी

स्पोर्ट्स वर्ल्ड के सेलेब्स और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच रोमांस कोई नई बात नहीं है। हमेशा से ही स्टार खिलाड़ियों पर बॉलीवुड की हसीनाएं फिदा होती रही है। जब भी क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स की बात आती है तो सबसे पहले नाम आता है 60-70 के दशक के स्टार प्लेयर और इंडियन क्रिकेट टीम के फॉर्मर कैप्टन Late मंसूर अली ख़ान पटौदी का।

01

60 के दशक में नवाब साहब का नाम शर्मिला टैगोर से जुड़ा था। जो बाद में शादी के बंधन तक पहुंचा। यहां तक की पटौदी साहब से शादी के बाद शर्मिला ने फिल्मों को भी कही दिया था बाय-बाय। जबकि वो अपने करियर के उफ़ान पर थी।

2. कपिल देव

टीम इंडिया को पहला वर्ल्ड कप दिलाने वाले लीजेंड्री ऑलराउंडर कपिल देव का नाम भी अपने दौर की ख़ूबसूरत एक्ट्रेस सारिका के साथ जुड़ा।

02

दोनों को कभी-कभी साथ भी देखा जाता था, जिसके बाद दोनों के इश्क़ की चर्चाएं भी ख़ूब उड़ी। मगर उस दौर में अचानक सारिका ने कपिल का साथ छोड़ कमल हासन से शादी कर सबकों चौंका दिया था।

3. रवि शास्त्री

अपने दौर के मोस्ट हैंडसम क्रिकेटर रहे रवि शास्त्री का नाम तो एक नहीं कई हीरोइन्स के साथ जुड़ा। उनके अफेयर की ख़बरें तो हेडलाइन्स हुआ करती थी।

03

शास्त्री का नाम, अमृता सिंह और रति अग्निहोत्री जैसी सेलिब्रिटीज़ के साथ जुड़ा। लेकिन रवि किसी के भी हाथ नहीं आए। अमृता सिंह से साथ उनका रिश्ता काफी चर्चित रहा । लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच पाई।

4. मोहम्मद अज़हरुद्दीन

1990's में टीम इंडिया के स्टार बैट्समैन और फॉर्मर कैप्टन मोहम्मद अज़हरुद्दीन का नाम तो उन चुनिंदा क्रिकेटर्स में है, जिन्होंने अपनी लव स्टोरी को मकाम तक पहुंचाया, हालांकि इसके लिए उन्हें अपनी पहली वाइफ का दिल तोड़ना पड़ा था, जी हां, अजहर उस दौर की हॉट-शॉट संगीता संगीता बिजलानी के इश्क़ में इस कदर गिरफ्तार हुए थे कि उन्होंने अपना बसा-बसाया घर, अपनी

04

बीवी और अपने बच्चों तक से तौबा कर ली थी। यहां तक कि कई लोग तो ये मानते हैं कि इससे उनके क्रिकेट करियर पर भी असर पड़ा था। अज़हर से पहले संगीता का अफेयर सलमान ख़ान के साथ था। संगीता का जो दिल सलमान ने तोड़ा था उसे अजहरुद्दीन ने संभाला और दोनों करीब 15 सालों तक शादी के बंधन में रहे। लेकिन अब अज़हर और संगीता का रिश्ता भी ख़त्म हो चुका है। हाल ही में रिलीज हुई अजहर की बॉयोपिक में भी इनके रिश्ते को दिखाया गया जिसमें संगीता बिजलानी के रोल में नर्गीस फाकरी नजर आईं थी।

5. सौरव गांगुली

बंगाल टाइगर सौरव गांगुली भी बॉलीवुड से जादू से नहीं बच पाएं। टीम इंडिया के ये फॉर्मर कैप्टन भी सेक्सी एक्ट्रेस नगमा पर हार गए थे अपना दिल और इसे लेकर उनकी बीवी डोना हो गई थी उनसे बेहद नाराज़।

05

आख़िरकार सौरव ने इश्क़ की इस डगर से अपने पैर पीछे खींच लिए थे। हालांकि बाद में नगमा ने उनसे रिश्तों की बात कुबूल की थी।

Related Posts