कपिल शर्मा के इस गेम प्‍लान से, सलमान और कृष्णा दोनों आये निशाने पर

2 years ago
मुंबई : टेलीविजन के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा कॉमेडी किंग ताे हैं यह सभी जानते हैं अब वह मंझे हुये खिलाड़ी भी हो गये हैं वह अपने कम्‍पटीटर को कैसे पटखनी देनी है वह अच्‍छे से जानते हैं। जी हां, अभी हाल ही में अपने शो पर बॉलीवुड स्‍टार गाेविंदा को बुलाकर ना सिर्फ़ कृष्णा को बल्कि सलमान खान को भी करारा जवाब दिया है।कलर्स के साथ हुई अनबन के बाद कपिल ने कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शो छोड़ने के बाद कृष्णा ने कपिल की जगह ली थी और कपिल को खूब ताने मारे थे।
 

वहीं, यह भी खबर सामने आ रही थी कि सलमान खान भी अपने शो बिग बॉस के चलते कपिल के शो में नहीं आएँगे।  ऐसे में कपिल ने बॉलीवुड स्टार गोविंदा का इस्तेमाल करते हुए एक तीर से दो निशाने लगाए हैं और वो बेहद सटीक भी लगे हैं।

गोविंदा कृष्णा के मामा हैं और कृष्णा कई दिनों से गोविंदा को अपने शो पर बुला रहे थे लेकिन गोविंदा ने कृष्णा के अलावा कपिल के शो में जाकर खूब मस्ती की।  गोविंदा के ऐसा करने की वजह उनकी नाराज़गी बताई जा रही है। क्योंकि कृष्णा ने मज़ाक करते हुए कहा था की उन्होंने गोविंदा को अपना मामा रखा हुआ है।

इसके अलावा बता दें कि, अभी कुछ दिनों  पहले की बात की जाए तो गोविंदा और सलमान के बीच विवाद होने की खबर सामने आई थी।  गोविंदा ने कहा था कि, सलमान एहसान करके जताने वालों में से हैं।  ऐसे में ना सिर्फ़ कपिल ने बल्कि गोविंदा ने भी कपिल के शो में सह परिवार एंट्री कर भांजे कृष्णा के साथ दबंग सलमान पर भी निशाना लगाया है।

इससे यह साबित हो जाता है कि, कपिल शर्मा एक कॉमेडियन के साथ एक खिलाड़ी भी बन गये हैं। 

Related Posts