कपिल शर्मा के शो को लेकर एक बुरी ख़बर, इन्‍होंने मना किया शो में अाने से!!!

2 years ago

नई दिल्‍ली : टेलीविजन में फिल्‍म को प्रमोशन अब आम बात हो चुकी है, फिल्‍म की प्रमाेशन की टीम अब टीवी सीरियल के जरियें, लोगों का फिल्‍म देखने की अपनी करते हैं। जिसका असर फिल्‍म के बाक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन पर भी पड़ता है।

बता दें कि, बीते दिनों 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में अभिनेत्री तनिष्ठा चैटर्जी पर नस्‍लभेटी टिप्‍पणी की गई थी जिसके बाद तनिष्‍ठा ने तुरंग प्रोग्राम छोड़कर चली गई थी जिसके बाद शो के मेकर्स ने उनसे मांफी भी मांगी थी।

जिसके बाद, ऐसी ख़बर है कि, कपिल शर्मा के शो में महेन्द्र सिंह धौनी ने आने से मना कर दिया है। खबरों के मुताबिक धौनी, कपिल शर्मा के शो में अपनी बायोपिक 'एमएस धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का प्रमोशन नहीं करना चाहते हैं। भारतीय क्रिक्रेटर महेंद सिंह धोनी ने टेलीविजन और बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में आने से साफ इंकार कर दिया है। इसका क्‍या रीज़न है अभी कोई ख़बर नही है।

बता दें कि, कपिल शर्मा का शो फिल्मों के प्रमोशन के लिए एक अच्छा माध्‍यम बना हुआ है।

हालांकि, कपिल शर्मा, धौनी को अपने शो में लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। कपिल का कहना है कि, धौनी के साथ ही वह इस फिल्म की टीम को शो में बुलाना चाहते हैं।

जानकारी हो कि, धौनी  के जीवन पर बनी इस फिल्‍म में धोनी की लाइफ के हर उस पहलू को फिल्‍माया गया है, धोनी की यह फिल्‍म 'एमएस धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी' आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। इस फिल्‍म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया है। साथ ही अनुपम खेर,कियारा आडवाणी और दिशा पटानी ने भी अहम भूमिका में है।

Related Posts