कपिल शर्मा के शो में जाने से इस सुपरस्टार से गुस्सा हुए उनके ही अपने, जाने कौन है..??

2 years ago

मुम्बई: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपने मामा गोविन्दा से कितना इन्सपायर्ड हैं ये उनके हर एक्ट में दिख जाता है क्योंकि कृष्णा के हर एक्ट में कहीं ना कहीं मामा गोविन्दा की झलक ज़रूर मिल जाती है। कपिल शर्मा को रिप्लेस करने के बाद कॉमेडी नाइट्स में हंसाने वाले कृष्णा पिछले कई दिनों से इस कोशिश में थे कि उनके मामा उनके शो में आकर उनके साथ ठुमका लगाएं।

(मैं मामा गोविन्दा को शो में बुलाना चाहता हूं.. मैं इस तरह के फॉरमैट में उनका रिएक्शन देखना चाहता हूं। क्योंकि मुझे नहीं लगता है कि वो इस तरह के शो में पहले आए हैं.. घर में वो हमारे लिए इन्सपिरेशन हैं.. वो मेरे लिए भगवान की तरह हैं)

लेकिन अफसोस.. एक तरफ जहां भांजे कृष्णा अपने शो में मामा गोविन्दा का इंतज़ार करते रहें, तो वहीं दूसरी तरफ गोविन्दा कृष्णा के कंप्टीटर नंबर वन कपिल शर्मा के शो में पहुंच गए। गोविन्दा ना सिर्फ कपिल के शो में अकेले गए, बल्कि वो अपने साथ अपनी वाइफ यानी कृष्णा की मामी सुनीता को लेकर भी कपिल के शो में पहुंचे थे। और कृष्णा को जैसे ही पता चला है कि उनके मामा और मामी कपिल को शो में गए हैं तो उनका मूड काफी ख़राब हो गया
वैसे कुछ दिन कॉमेडी नाइट्स नवजोत सिंह सिद्दू की गद्दी संभालने वाले मीका सिंह ने भी कपिल के शो में पहुंचकर कृष्णा को जोर का झटका दे दिया था। हालांकि मीका तो गैर थे। लेकिन सगे मामा होकर गोविन्दा भांजे कृष्णा पर ऐसा सितम करेंगे ये किसी ने सोचा भी नहीं था।
 
रिपोर्ट, ई-24
 

Related Posts