कपिल शोर्मा के शो पर ऐश्वर्या करन जौहर के कहने पर गईं थी

2 years ago

मुंबई:  ऐश्वर्या बच्चन को लेकर यह पहले ही तय हो गया था कि वो फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल ' के प्रमोशन में खुलकर हिस्सा नहीं लेने वाली हैं लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा के शो में उन्होंने फिल्म का खुलकर प्रमोशन किया, हालांकि प्रमोशन में जाने के पीछे करण जौहर की रिक्वेस्ट थी।

फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ होगी रिलीज, प्रोडयूसर्स का माननी पड़ी यह शर्त !

दरअसल करण जौहर की कपिल शर्मा से अच्छी जमती है और दो साल पहले दोनों ने शानदार तरीके से फिल्मफेयर अवार्ड को भी होस्ट किया था। इसके अलावा करीब एक महीने पहले ही करण ने कपिल शर्मा को आश्वासन दिया था कि वो अपनी फिल्म ' ऐ दिल है मुश्किल ' के प्रमोशन के लिए उनके शो में जरूर आएंगे , लेकिन पाकिस्तानी कलाकारों के विरोध के चलते करण इतनी बुरी तरह फंस गए कि उन्होंने प्रमोशन से हाथ खींच लिए। यहां तक की जिस 'झलक दिखलाजा ' शो के वो जज हैं उसकी शूटिंग में भी नहीं गए। हालांकि कपिल के शो की इम्पॉर्टेंस देखते हुए उन्होंने ऐश्वर्या बच्चन से रिक्वेस्ट की कि वो कपिल के शो का हिस्सा बन जाएं। ऐश ने भी करण की मुश्किलों को समझते हुए तुरंत शो में जाना स्वीकार कर लिया और रणबीर-अनुष्का के साथ कपिल के शो में जा कर खूब धमाल की। बता दें ऐश्वर्या ने पहले कहा था कि वो अपनी बेटी आराध्या की देखभाल के चलते फिल्म के प्रमोशन के लिए हर जगह नहीं जा सकती। हालांकि इसका एक दूसरा पहलू ये भी है कि फिल्म में ऎश्वर्या का रोल मेन लीड की तरह नहीं है और फिल्म रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा को ध्यान में रख कर बनाई गई है ऐसे में प्रमोशन का सारा जिम्मा इन्हीं दोनों को उठाने को कहा गया।

ऐश्वर्या ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को कम प्रमोट करने का खोला राज

गौर हो करन की इस फिल्म को लेकर हो रहे (मनसे) की तरफ से विरोध खत्म हो गये हैं, मनसे ने कहा है कि वो फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को रिलीज होने देंगे लेकिन इसके साथ ही करन जौहर को आर्मी रिलीफ फंड को 5 करोंड़ देने पड़ेगे, इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा है कि जिस भी फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार अभिनय कर रहे हैं उस फिल्म के प्रोड्यूशर को भी 5 करोंड़ देने पड़ेगे। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts