कबीर ने कहा, 'एक था टाइगर' की शूटिंग के दौरान सलमान के साथ कई मतभेद थे

3 years ago

नई दिल्ली (19th November): सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' को डायरेक्ट कर चुके कबीर खान सलमान खान के साथ तीसरी बार काम करना चाहते हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि सलमान के साथ उनकी पहली फिल्म 'एक था टाइगर' के दौरान कुछ मतभेद हुए थे।

कबीर ने बताया कि, 'फिल्म 'एक था टाइगर' में काम करने के दौरान हम दोनों में कई मतभेद हुए क्योंकि हम दो अलग दुनियां से आए थे। फिल्म के ख़त्म होने तक हम दोनों ने एक दूसरे को समझना शुरू किया जिसके परिणाम स्वरुप फिल्म को कमर्शियल सक्सेस प्राप्त हुई। कबीर ने सलमान के साथ दूसरी बार ‘बजरंगी भाईजान’ में काम किया था जिसे सलमान खान के फिल्मी करियर की सबसे अच्छी फिल्म माना जा रहा था।

कबी की माने तो सलमान के साथ कुछ वक्त बिताने के बाद वो उनसे काफी प्रभावित हुए हैं। कबीर का कहना है कि सलमान धर्मनिरपेक्षता जैसे कुछ मुद्दों पर अच्छे विचार रखते हैं। कबीर ने बताया की सलमान की इसी क्वालिटी को देखकर उन्होंने उन्हें 'बजरंगी भाईजान' ऑफर की थी। वो एक सुपरस्टार हैं और जब वो कहते हैं तब लाखों लोग उन्हें सुनते हैं। उस समय मैं बजरंगी भाईजान की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा था और मुझे लगा कि वे इसके लिए फिट हैं।'

Related Posts