कबीर-सलमान ने शुरू की अगली ईदी की तैयार, देखें तस्‍वीरों में

2 years ago
नई दिल्‍ली  : बॉलीवुड के दंबंग ख़ान और निर्देशक कबीर ख़ान जो कि हमेशा सुर्खियों में रहते हैं वह अपनी अगली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस शूटिंग की लोकेशन लद्दाख में है जो कि, बेहद खूबसूरत है।
 
बता दें कि, इससे पहले निर्देशक-स्‍टार जोड़ी पहली बार फिल्‍म एक था टाइगर  में बनी थी इस फिल्‍म ने बॉक्‍स आफिस पर सफलता हासिल की थी। 
 
निर्देशक कबीर ने कल ट्वीटर पर फिल्म टयूबलाइट के बारे में जानकारी दी। कबीर ने लिखा, 'यहां कल से टयूबलाइट की शूटिंग शुरू होगी, लद्दाख, 200 लोगों की मजबूत टोली यहां के नए माहौल में ढल चुके हैं और अपने-अपने रोल के लिये काम करने को तैयार हैं।
https://twitter.com/kabirkhankk/status/758301206208843777

जानकारी हो कि, इससे पहले गॉसिप चल रही थी कि, सलमान ख़ान इस फिल्‍म में एक बालिग लड़के की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। लेकिन सारी अफवाहों को नकारते हुये निर्देशक का कहना है कि, यह फिल्‍म राजनीतिक पष्ठभूमि के साथ भावनाओं और हास-परिहास का मिश्रण होगा।

https://twitter.com/kabirkhankk/status/757433705426137089

इसके अलावा ख़बरें है कि, इस फिल्‍म में महिला किरदार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निभाने वाली हैं। वहीं इस फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करने की तैयारी है।

 
गौरतलब हो कि, इससे पहले निर्देशक कबीर ख़ान द्वारा निर्देशित फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' ने सिनेमाघरों काफी अच्‍छा प्रदर्शन किया था। 

Related Posts