कभी सलमान के साथ काम करने में डरती थी यह एक्ट्रेस

3 years ago

नई दिल्ली(24th August): बी-टाउन की डिंपल गर्ल एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने एक इंटरव्यू मे बताया कि वो अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में दंबग एक्टर सलमान खान के साथ काम करने में डरती थीं। सलमान के काफी क्लोज़ प्रीति ने अपने 17 साल लंबे करियर के दौरान उनके साथ पांच फिल्मों में काम किया है। प्रीति के मुताबिक सलमान काफी शर्मीले इंसान हैं।

प्रीति ने बताया कि, 'वो पहले एक्टर थे जिनके साथ काम करने से मैं पहली बार डरी हुई थी। मुझे नहीं मालूम कि ऐसा क्यों था मगर ऐसा था।'

इन्डस्ट्री में 17 साल बिताने पर अपने फैंस के साथ सवाल जवाब के एक सेशन के दौरान प्रीति ने ट्वीट किया, 'जब चोरी चोरी चुपके चुपके' फिल्म में सलमान मेरा डायलॉग सुनकर शर्मा जाते थे तो मुझे उन्हें देखना अच्छा लगता था। सच में वो थोड़े शर्मीले हैं।'

प्रीति ने इस बारे मे भी बताया कि उनके और ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ की उनकी को-एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ भी उनका अच्छा रिश्ता था।

बता दें, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा ने फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’, ‘वीर जारा’, और ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है।

प्रीति जिंटा जल्द ही एक्टर सन्नी देओल के साथ फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ में नजर आने वाली हैं जिन्हें वो वास्तविक जीवन में अपना बड़ा भाई मानती हैं।

Related Posts