कमल हासन ने अपने फैंस से की गुजारिश, ना मनाएं उनका जन्मदिन

2 years ago

मुंबई: देश के सर्वकालिक प्रतिभावान अभिनेताओं का ज़िक्र किया जाए तो कमल हासन का नाम भी खुद-ब-खुद ज़ुबान पर चला आता है। रोल्स में जितनी वैरायट कमल हासन ने दिखाई है, वो बेमिसाल है। वही उन्होंने अपने जन्मदिन को लेकर एक बयान दिया है।

…जब आमिर खान ने कमल हासन से मांगी माफी

 

बता दें, तमिल फिल्मों के वरिष्ठ अभिनेता कमल हासन ने अपने प्रशंसकों से कहा कि वे सात नवंबर को आने वाले उनके जन्मदिन को तमिलनाडु की मुख्यमंत्री के अस्पताल में भर्ती होने के मद्देनजर नहीं मनायें। अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने ये अपील की है। तमिल में किए गए ट्वीट में उन्होंने कहा कि मैं अपने मित्रों से अपील करता हूं कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य को देखते हुए निश्चित तौर पर मेरे जन्मदिवस समारोहों से बचा जाए। शीर्ष अभिनेता सह फिल्म निर्माता का जन्म 1954 में हुआ था और अगले माहीने उनका 63वां जन्मदिन है। फिलहाल वह तीन भाषाओं में बनने वाली फिल्म ‘शाबाश नायडू’ के निर्माण में व्यस्त हैं।

https://twitter.com/ikamalhaasan/status/779294910704857089

 

सुपरस्टार कमल हसन के साथ हुआ यह भयानक हादसा

गौर हो कमल हासन समाजिक कार्यों में भी काफी सक्रिय रहते हैं। पिछले साल उन्होंने ब्रैंड एंडोर्समेंट से मिली 16 करोड़ रुपये की राशि को एचआईवी से पीड़ित बच्चों के लिए दान दिया था। इन बच्चों के लिए काम करने वाले एक एनजीओ ने कमल हासन को इस रकम के लिए शुक्रिया का पत्र भी भेजा था। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts