करण जौहर के शो पर दीपिका, रणवीर नही इनके साथ जाएंगी

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर फिल्‍ममेकर करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को फैंस का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिला है। इस फिल्‍म के साथ साथ फिल्म के गाने भी लोंगो के ज़ुबान से नही उतर रहे हैं। अजय की शिवाय के मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाई किया है, वही करण के टॉक शो के पांचवे सीजन के पहले मेहमान शाहरुख खान और अलिया भट्ट बने थे और अब एक और खबर आ रही है इस शो के अगले स्टार के आने की।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लव रिलेशनशिप में, कुछ तो गड़बड है, क्योंकि कहा जा रहा है कि दीपिका करण जौहर के शो में शाहिद कपूर के साथ कॉफी पीने जाएंगी। ख़बर है कि करण जौहर के टीवी टॉक शो ' कॉफी विथ करण ' के पांचवे सीजन के लिए एक और जोड़ी कन्फर्म हो गई है। ये हैं दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर। अटकलें दीपिका और रणवीर की थी लेकिन पिछले दिनों ही सारा खेल पलट गया, जब रणवीर सिंह इस शो में रणबीर कपूर के साथ चले गए। वहां जा कर दोनों ने कौन-कौन से राज़ खोले है और किस किस को ताना मारा है , ये तो एपिसोड के टेलीकॉस्ट होने के बाद ही पता चलेगा। वैसे दीपिका के लिए रणवीर के अलावा फिलहाल शाहिद कपूर ही सही ऑप्शन था क्योंकि इस बार करण ज़्यादतर ऐसी जोड़ियों पर जोर दे रहे हैं जो या तो एक साथ फिल्म कर रही हो या पहले कर चुकी हों।

कयास लगाया जा रहा है कि दीपिका और शाहिद ( पद्मावती ) की जोड़ी प्रमोशनल हिसाब से भी फिट बैठती है। और वैसे भी ये फ्रेश पेयर होगा। दीपिका एक बार सोनम कपूर के साथ और पिछली बार प्रियंका चोपड़ा के साथ करण की कॉफी पी चुकी हैं। हर सन्डे को टेलीकॉस्ट होने वाले करण जौहर के इस शो में पिछली बार अक्षय कुमार की बीबी ट्विंकिल खन्ना ने अपने कमेंट्स से खूब तहलका मचाया था और इस बार बचपन के दो दोस्त यानि अर्जुन कपूर और वरुण धवन शो में आएंगे। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts