करण जौहर के शो में होगा कुछ ऐसा, जो कभी नही हुआ पहले !

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड के मशहूर फिल्‍ममेकर करण जौहर का टॉक शो 'कॉफी विद करण' जबसे ऑन ऐयर हुआ है तभी से वह सुर्खियों में आ गया है। गौर हो कि, सीज़न के पहले शो में शाहरुख खान और आलिया भट्ट आए थे। इन दोनों स्टार्स की साथ में यह पहली अपीयरेंस थी।

इन दिनों करण का यह शो चर्चा में है कि, अक्षय कुमार और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना इस शो में आ रहे हैं। इसके ट्रेलर बता रहे हैं कि, यह एपिसोड भी मजेदार होने वाला है।

लेकिन अब एक ऐसी दमदार ख़बर आ रही है कि, करण जौहर आने वाले एपिसोड्स में करेंगे। बताया जा रहा है कि, 'कॉफी विद करण' के सीजन 5 में वह बॉलीवुड के दो यंग स्टार्स, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को लेकर आ रहे हैं।

फिल्मफेयर की एक खबर के मुताबिक, अगले हफ्ते ये दोनों स्टार्स करण के शो के लिए शूटिंग करने वाले हैं। ख़ास बात तो यह है कि, बॉलीवुड के अगले नंबर 1 के दावेदार के अलावा इन दोनों में कॉमन कनेक्शन खूबसूरत दीपिका पादुकोण भी हैं।

दीपिका रणबीर के साथ हिट फिल्में दे चुकी हैं, तो एक लंबे समय तक दोनों का अफेयर भी सुर्ख‍ियों में रहा। रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद वह रणवीर सिंह के साथ हैं। इन दोनों की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' कमाई के मामले में शाहरुख खान की 'दिलवाले' को मात दे चुकी है।

गौरतलब हो कि, करण जौहर के इस टॉक शो में बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होती हैं, जो अपने सारे राज़ खोल देती हैं।

Related Posts