करण जौहर को (मनसे) की धमकी, कहा पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम किया तो उन्हे पिटा जायेगा।

2 years ago

मुंबई: भारत पर जब कोई बड़ा आतंकी हमला होता है तो बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्‍तान कलाकारों पर गाज जरूर पड़ती है। अभी हाल ही में उरी में बहुत बड़ा आतंकी हमला हुआ था जिसमें देश के 18 सैनिक श‍हीद हो गये थे। जिसके बाद से भारत-पाकिस्‍तान के रिश्‍ते में तनाव है। इसी को लेकर महाराष्‍ट्र के नेता राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने धमकी दी थी कि सभी पाकिस्तानी एक्टर और कलाकार बॉलीवुड में काम नही करेंगे, और भारत छोड़ दें नही तो हम खुद इन पाकिस्‍तानी कलाकारा को बाहर खदेड़ देंगे। और अब पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ अपना अभियान तेज करते हुए (मनसे) ने फिल्म निर्माताओं करन जौहर और महेश भट्ट को धमकी दी है कि अगर उन्होंने पडोसी देश के कलाकारों के साथ काम किया या उनकी फिल्मों को रिलीज किया तो उन्हें ‘‘पीटा’’ जाएगा।

पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर अजय देवगन ने दिया बड़ा बयान, कहा नही करेंगे उनके साथ काम..!!

मनसे की फिल्म शाखा..चित्रपट सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने कहा, ‘‘हमने फिल्म उद्योग से उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करने की अपील की थी, हालांकि भट्ट और जौहर ने हमारी अपील पर सकारात्मक जवाब नहीं दिया था.’’ खोपकर ने कहा, ‘‘अगर वे किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम करते हैं, तो उन्हें हमारी तरफ से माकूल जवाब के लिए तैयार रहना चाहिए.’’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ता ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’ फिल्मों के रिलीज का भी विरोध करेंगे क्योंकि इनमें पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया है।

OMG: पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर नाना पाटेकर ने दिया बड़ा बयान..!!

गौर हो, राज ठाकरे नीत पार्टी के फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन ने हाल ही में भारत में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोडने के लिए 48 घंटे की समयसीमा दी थी. खोपकर ने कहा था, ‘‘हमने पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने के लिए कहा था वरना मनसे द्वारा उन्हें बाहर निकाला जाएगा.’’ इसके बाद उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने वालों तथा उन्हें अपने निर्माण में शामिल करने वालों की पिटाई तक की धमकी दी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts