करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा, कहा सलमान ने उन्हें रोने के लिए मजबूर कर दिया था..!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री नेहा धूपिया ने हाल ही में‘नो फिल्टर नेहा’ टॉक शो स्टार्ट किया है जिसके पहले मेहमान करण जौहर बने थे, जहा पर करण ने सलमान संग फिल्म की शूटिंग को लेकर एक किस्सा शेयर किया है।

करण जौहर ने अपने बेडरूम के सीक्रेट का किया खुलासा, किसकी तस्‍वीर है उनके…

बता दें, करण जौहर ने जो सलमान को लेकर खुलासा किया है उसकी इन दुनों खूब चर्चा हो रही है, दरअसल इस चैट शो के दौरान करण जौहर ने बताया कि एक बार सलमान खान ने उन्हें घुटनों के बल रोने के लिए मजबूर कर दिया। करण जब अपनी बतौर डेब्यू डायरेक्टर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' बना रहे थे तभी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म में सलमान पर एक सीन फिल्माया जाना था जिसमें सलमान को शबीना खान का डिजाइनर सूट पहनना था। सलमान ने फिल्म में अपने इस कैमियो रोल और गाने 'साजन जी घर आए' में इस ड्रेस को पहनने से मना कर दिया, सलमान ने करण से कहा कि वह इस शादी वाले सीन में सफेद रंग की टी शर्ट और जीन्स में एंट्री करेंगे और यह ट्रेंड बन जाएगा क्योंकि पहले किसी ने भी किसी दुल्हे को इस अंदाज में नहीं देखा होगा। इस बात को लेकर करण को लगा कि सलमान मजाक कर रहे हैं लेकिन जब सलमान ने सच में सूट पहनने से इंकार कर दिया तो करण कि हालत रोने जैसे हो गई। इसके आगे उन्होंने बताया कि वह सलमान को इस बात के लिए राजी करने के लिए घूटनों के बल बैठ कर रोने लगे और मनाने लगे और सलमान के आगे गिड़गिड़ाने लगे और कहने लगे यह उनकी पहली फिल्म है उनके साथ ऐसा ना करें, जिसेक बाद करण का रोना सलमान से नही देखा गया और उन्होंने सूट पहने के लिए हामी भर दी।

नेहा ‘नो फिल्टर नेहा’ शो को करेंगी होस्ट, पहले मेहमान बने करण जौहर ने किया खुलासा..!!

गौर हो करण जौहर की 28 अक्टूबर को फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज होने वाली है इस फिल्म में फवाद खान भी हैं जिसे लेकर काफी चर्चा है, भारत पाक के बीच के संबध को देखते हुए कहा जा सकता है कि करण की फिल्म पर इसका असर पड सकता है। वहीं सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में बीजि हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts