करण ने चैट शो में बताया कि, मुझे सलमान के सामने रोना पड़ा था!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर फिल्‍ममेकर करण जौहर ने एक ऐसे राज का खुलासा किया है, जिसमें मुख्‍य किरदार के रूप में बॉलीवुड के दंबग सलमान खान हैं। वेैसे सभी काे पता है कि, सलमान और करण दाेनों एक अच्‍छे दोस्‍त हैं। 

बता दें कि, अभी हाल ही में करण जौहर एक चैट शो का हिस्‍सा बने हैं। चैट शो में करण ने अपनी पहली फिल्‍म  ‘कुछ कुछ होता है’ के सेट की कुछ ऐसी घटनाओ के बारे में बताया । जिसके बारे में कम ही लोगों ही जानते होंगे। उनमे से एक घटना ऐसी थी जिसमे करण को काफी दिक्‍कत का सामना करना पड़ा था। 

उन्होंने बताया कि, फिल्‍म ‘कुछ कुछ होता है’ के एक गाने को सलमान खान पर फिलमाया जाना था। सब कुछ रेडी था,  काजोल अपने लहंगे में तैयार थीं,  सेट भी काफी आलीशान था और तभी सलमान ने कहा कि,  उनके पास एक आइडिया है। उन्होंने कहा कि, वो अभी इस सीन के लिए फटी जींस और व्हाइट टी-शर्ट पहनने जा रहे हैं। जिसे सुनते है करण के पैरों से जैसे ज़मीन ही खिसक गयी हो, उनके दिमाग में यही आया कि, कोई भी दूल्हा अपनी सगाई में फटी जींस नहीं पहनता। लोग देखकर पागल हो जाएंगे।

करण ने बताया कि, पहले मुझे ऐसा लगा कि, सलमान ख़ान मजाक कर रहे हैं।  लेकिन कुछ मिनटों बाद सलमान ने जो बोला था वहीं पहनकर आ गये।  उन्होंने फटी जींस और व्हाइट टी-शर्ट  पहन ली। उसके बाद करण ने बताया कि, मेरा दिमाग काम करना बंद कर दिया था कि, मै इस सिचुवेशन को कैसे सम्‍भालू, उसके बाद उन्‍होंने बताया कि, सलमान के सामने  मुझे गिड़गिड़ाने के अलावा कई और बात नहीं सूझ रही थी। करण ने सलमान के सामने  बोलने लगे ‘प्लीज यह मेरी पहली फिल्म है, मैं तुम्हारे सामने हाथ जोड़ता हूं कि, यह मत करो। ब्लैक सूट पहनो, वादा करता हूं यह बहुत ही अच्छा लगेगा।’ करण, सलमान खान के सामने फूट फूट कर रोने लगे। करण के मुताबिक, उन्हें नहीं लगता कि, सलमान ने इतने बड़े आदमी को अपने सामने इस तरह से रोते हुए देखा होगा।

उसके बाद, करण ने बताया कि, जब में सलमान के सामने  रोने लगा तो उन्‍होंने बड़े रिलैक्‍स होते हुये कहा कि,  ‘चिंता मत करो, मैं पहन लूंगा। तू रोना मत हां, मैं मार डालूंगा तुझे, तू रोना मत।’ गौर हो कि, करण की पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ जिसमे शाहरुख खान और काजोल मुख्य भूमिका में थे, जबकि रानी मुखर्जी और सलमान का स्पेशल रोल था। उस समय की यह फिल्‍म सुपरहिट फिल्‍म थीं, जिसका क्रश आज भी बना हुआ है।

Related Posts