करन जौहर की इस फिल्म में रणबीर कपूर ऐश्वर्या के साथ कुछ ऐसा करते नज़र आएंगे !!

2 years ago

मुंबई : बॉलिवुड फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर और ऐश्वर्या राय बच्चन ने शूट करवाया । एक पैशनेट सीन जिसमें इन दोनों के बीच फिल्मी प्यार का नज़ारा ऑडियंस को देखने को मिलेगा, बॉलीवुड रिपोर्टर को मिली अपने सोर्सिस की ख़बरों के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर और अपने दोस्त करन जौहर के कहने पर रणबीर कपूर और उनसे कई साल सीनियर ऐश्वर्या राय बच्चन कुछ पैशनेट शूट करने के लिए मान गए हैं।

मोरक्को में रणबीर कपूर और कटरीना के बीच हुआ कुछ ऐसा…???

हालांकि ऐश्वर्या को ध्यान में रखते हुए इन सीन्स को एस्थेटिक मैनर में शूट किया गया है। आपको बता दें कि इस सीन की डिमांड किस और पैशनेट प्यार दिखाने की थी लेकिन अभिनेत्री ने ऐसा करने में अपना डिसकम्फर्ट पहले ही करन को बता दिया था।

रणबीर कपूर ने मुंबई में 35 करोड़ का फ्लैट खरीदा, जाने उसकी खासियत!

ऐसे में बच्चन परीवार की बहू की रिक्वेस्ट का रिस्पेक्ट रखते हुए करन जौहर ने सीन को किया टोनडाउन जिसके बाद सीन इंटिमेट दिखेगा लेकिन होगा नहीं। इस सीन में ऑडियंस को ऐश्वर्या और रणबीर का लिप-लॉक देखने को मिलेगा लेकिन एक्चुअल में दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ है। और बिल्कुल ऐसे ही दोनों में इंटिमेट सीन भी शूट हुए हैं जिसमें कोई स्कीन-शो नहीं होगा।

रणबीर कपूर को अब दिल्‍ली की लड़की से हो गया है प्‍यार, जानिये उसका नाम!

लेकिन इतना तो मानना ही पड़ेगा कि आज के सिनेमा की डिमांड को देखते हुए और यूथ से कनेक्ट रहने के लिए सीनियर स्टार को भी न चाहते हुए भी कई बार ये सब करना पड़ता है। वहीं, आपको बता दें कि रणबीर फिल्म जग्गा जासूस के मोरक्को शेड्यूल को ख़त्म कर चुके है और ऐश्वर्या भी अपनी फिल्म सरबजीत से फ्री हो चुकीं हैं।

Related Posts