करन जौहर की फिल्म ‘ऐ-दिल-है-मुश्किल' के लिए तैयार हुए हेल्पलाइन नंबर

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड निर्माता करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘ऐ-दिल-है-मुश्किल’ की रिलीज को लेकर हो रहे विवाद पर बिते दिनों पहली बार चुप्पी तोड़ी थी उन्होंने एक वीडियो जारी की जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरे लिए पहले देश है, और आगे से मैं पाक कलाकारों के साथ काम नहीं करूंगा। लेकिन मनसे का इसपर कोई असर नही पड़ा था, हालांकी अब हालात थोड़ी ठिक हो रही है।

करन जौहर के वीडियो का कोई असर नही पड़ा MNS पर, विरोध अब भी जारी है

बता दें, अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर मल्टीप्लेक्स मालिकों को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की तरफ से मिली धमकी के बाद प्रोड्यूसर्स और मुंबई पुलिस की हुई मीटिंग के बाद एक हेल्पलाइन सेटअप तैयार किया गया है। इस हेल्पलाइन के जरिए सभी सिंगल और मल्टीप्लेक्स स्क्रीन के मालिक डायरेक्ट क्राइम ब्रांच में संपर्क कर सकेंगे।

बता दें करन जौहर की फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के होने की वजह से कई संगठन इसके रिलीज का विरोध कर रहे हैं. हाल ही में मल्टीप्लेक्स मालिकों को (MNS) मनसे ने धमकी दी है कि अगर करन की फिल्म दिखाई गई तो तोड़फोड़ की जाएगी। इस धमकी के बाद करन जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की टीम मुंबई पुलिस कमिश्नर और ज्वाइंट कमिश्नर से मिलने मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे और फिल्म के प्रदर्शन के दौरान सुरक्षा की मांग की, जिसके बाद यह कदम उठाया गया है।

MG: करन जौहर ने दिया बड़ा बयान, कहा आगे से पाक कलाकारों के साथ काम नही करुंगा

गौर हो, पिछले सप्ताह ही सिनेमा ओनर्स एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) ने फैसला किया था कि देश के माहौल को देखते हुए फिल्म को महाराष्ट्र, गोवा और गुजरात के सिंगल स्क्रीन थिएटरों में रिलीज नहीं किया जाएगा। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts