करन जौहर ने उठाया बड़ा कदम, फिल्म से कट किये फवाद खान के कुछ सीन्स

2 years ago

मुंबई: पाकिस्तानी कलाकरों के उपर किए बयान और अपने फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के चलते एमएनएन करन जौहर की फिल्म का जमकर विरोध कर रहा है, मनसे ने फिल्म को महाराष्ट्र में रिलीज ना होने देने की धमकी तक दे दी है, इन सबको देखते हुए करन ने एक अहम फैसला लिया है।

करन जौहर ने फिल्म कि सुरक्षा को लेकर की गृहमंत्री से मुलाकात

करन जौहर ने फ़वाद ख़ान के रोल को एडिट कर दिया है। दिलचस्प बात ये है कि फ़िल्म में फ़वाद ख़ान का रोल पहले एक्सटेंडेड केमियो था, मगर काटने के बाद अब वो काफी छोटा कर दिया गया है। इसके अलावा फ़वाद के नेशनालिटी भी बदल दी गई है। पहले उन्हें पाकिस्तानी मूल का दिखाया गया था, लेकिन अब इंडियन दिखाया जा रहा है। ऐ दिल है मुश्किल में फ़वाद अनुष्का शर्मा के ब्वॉयफ्रेंड का किरदार निभा रहे हैं, जो उन्हें छोड़कर चला जाता है। दिलचस्प बात ये है कि करण ने फ़वाद को उनकी बड़ी फ़ैन फॉलोइंग देखते हुए फ़िल्म का हिस्सा बनाया था, लेकिन अब वो ही ऐ दिल है मुश्किल की सबसे बड़ी मुश्किल बन गए हैं।

करन जौहर की फिल्म ‘ऐ-दिल-है-मुश्किल’ के लिए तैयार हुए हेल्पलाइन नंबर

गौर हो इसी फिल्म की सुरक्षा को लेकर करन ने आज ही गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी, ताकी फिल्म सीनेमाधरों में ठिक से रिलीज हो सके, वही उनकी फिल्म अजय देवगन की फिल्म शिवाय से टकरा रही है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts