करन जौहर ने करीना को अकेले क्यों बुलाया, दोनों ये करते हुए पाये गये..!!

2 years ago

मुम्बई: करीना कपूर ख़ान के दिसम्बर में मम्मी बनने वाली ख़बर के ऑफिशियल होते ही करीना के फैन्स के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी ख़ुशी की लहर दौड़ गई है। और करीना की इस आने वाली ख़ुशी से सबसे ज्यादा ख़ुश हैं उनके दोस्त करन जौहर। क्योंकि करीना मम्मी बनने वाली हैं ये ख़बर सुनते ही करन ने अपने घर पर पार्टी रखी और इस पार्टी की मेहमान सिर्फ और सिर्फ करीना कपूर ख़ान बनी।

करीना कपूर के ताने के चपेट में आईं प्रियंका और दीपिका, जानिए क्या कहा..??

स्पेशली करीना के लिए करन ने ये पार्टी होस्ट की, जहां दोनों ने बैठकर ख़ूब सारी बाते की और उसके बाद करीना को बॉलीवुड रिपोर्टर ने करन के घर से बाहर आते स्पॉट किया...गाड़ी में बैठी करीना ब्लैक ड्रैस में नज़र आई, जहां उनका बेबी बम्ब भी साफ नज़र आया। वहीं, अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर करीना बहुत सलेक्टिव हो गई हैं। जहां पहले रोहित शेट्टी की फिल्म सीरीज़ गोलमाल की चौथी फिल्म के लिए करीना ऑन-बोर्ड आई थी। लेकिन अब ख़बर है कि करीना फिल्म गोलमाल 4 नहीं कर रही जिसकी वजह उनकी प्रैग्नेंसी ही है। अक्टूबर से फ्लोर्स पर जा रही रोहित शेट्टी की फ़िल्म गोलमाल 4 को न करने की वजह अक्टूबर तक उनका फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग में बिजी होना भी है जिसे एकता कपूर और रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।

kareena-kapoor-others-spotted-at-karan-johar-house-stills01

करन जौहर इस खान के साथ क्यों हो रहे है क्लोज, जो पत्नी को भी हो रही है परेशानी..!!

गौरतलब हो, कहा जा रहा है कि अक्टूबर में इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद करीना एक लम्बे ब्रेक पर चली जाएंगी क्योंकि दिसम्बर में अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रही करीना का सारा ध्यान खुद पर और बेबी की हेल्थ पर रहेगा।चिराग पांचाल और तान्या अरोड़ा, ई-24

Related Posts