करन जौहर ने फिल्म कि सुरक्षा को लेकर की गृहमंत्री से मुलाकात

2 years ago

मुंबई: पाकिस्तानी कलाकरों के उपर किए बयान और अपने फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के चलते एमएनएन करन जौहर की फिल्म का जमकर विरोध कर रहा है, मनसे ने फिल्म को महाराष्ट्र में रिलीज ना होने देने की धमकी तक दे दी है। जिसके बाद करने ने आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है।

करन जौहर की फिल्म ‘ऐ-दिल-है-मुश्किल’ के लिए तैयार हुए हेल्पलाइन नंबर

करण जौहर के साथ मुकेश भट्ट और सिद्धार्थ राय कपूर ने भी गृहमंत्री से मुलाकात की। गृहमंत्री से मुलाकात के बाद मुकेश भट्ट ने मीडिया से मुखातिव होते हुए बताया कि राजनाथ सिंह जी ने सुरक्षा का भरोसा जताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वो हर राज्य के मुख्यमंत्री से फिल्म की रिलीज को लेकर बात करेंगे। फिल्म बिना किसी हिंसा और विवाद के थिएटर्स में रिलीज होगी। साथ ही उन्होंने कहा, 'हमारे लिए यह मायने नहीं रखता कि पाकिस्तान में भारतीय कंटेंट को बैन कर दिया है। हमारा कंटेंट विश्वभर में रिलीज होता है तो हमे पाकिस्तान की जरुरत नहीं है।

OMG: करन जौहर ने दिया बड़ा बयान, कहा आगे से पाक कलाकारों के साथ काम नही करुंगा

गौर हो 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फिल्म को लेकर राज ठाहरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण ने मल्टीप्लेस मालिकों को धमकी दी है कि अगर को फिल्म को रिलीज करते हैं तो उनके मल्टीप्लेक्स के शीशे तोड़ दिए जाएंगे। फिल्म को लेकर उनका विरोध जारी रहेगा। इसके बाद से कुछ मल्टीप्लेक्स के बाहर सुरक्षा के इंतेजाम पुख्ता कर दिए गए हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts