करन जौहर लगाएंगे कैटरीना कैफ का बेड़ा पार, जानिए पूरी ख़बर

2 years ago
मुम्बई: कटरीना कैफ का जब से रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप हुआ है तब से उनकी लाईफ डमाडोल चल रही है, और तभी से उनके हाथ से एक-एक करके सारी फिल्मों पर किसी और का कब्जा होता चला गया। जिसके बाद वो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेतावों और डायरेक्टरों के साथ दोस्ती करने में लगी थी और अब लगता है उनकी मेहनत सफल हो गयी है।
आपको बता दें, कैट जल्द नज़र आ सकती हैं करन जौहर की नेक्ट प्रोजेक्ट में। दरअसल, करन जौहर एक रोमेंटिक फिल्म बनाना चाहते हैं जिसके लिए उन्होंने फवाद खान को कास्ट किया है और इसी फिल्म के लिए वो फवाद ख़ान के साथ कटरीना कैफ को लाना चाहते हैं.. सोर्सेस की माने तो करन ने अपनी अगली फिल्म के लिए कटरीना और फवाद को कास्ट कर लिया है.. हालांकि अभी इसका आफिशीयल स्टेटमेंट आना बाकी है.. लेकिन फवाद खान की झोली में आलरेडी धर्मा प्रोडक्शन की 2 फिल्में हैं। उसके बाद अब एक और फिल्म उनकी झोली में आ गिरी है.. इसके अलावा फवाद को और भी फिल्मों के कई आफर्स मिल रहे हैं। और इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में बिजी हैं तो कटरीना जग्गा जासूस और बार बार देखो में।
गौरतलब हो, करन जौहर जिस फिल्म में फवाद के साथ कैट को कास्ट करना चाहते हैं वो एक रोमेंटिक फिल्म होगी... इससे पहले भी कैट ने आदित्य रॉव कपूर के साथ रोमेंटिक फिल्म फितूर में काम किया था जो पर्दे पर फ्लाप साबित हुई थी।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts