करिश्मा कपूर डिवोर्स के बाद कर रही हैं इनके साथ डेट..!!

2 years ago
मुम्बई: करिश्मा और संजय के बीच पिछले कई साल से डिवोर्स को लेकर चल रही लीगल बैटल में इसी साल अप्रैल में कोर्ट ने फैसला किया था कि करिश्मा के दोनों बच्चे उन्ही के पास रहेंगे और संजय बीच बीच में उनसे मिल सकते हैं। और अब मुंबई फैमिली कोर्ट ने दोनों के तलाक़ पर भी अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट की मुहर के बाद करिश्मा और संजय ऑफीशियली एक दूसरे से पूरी तरह से अलग हो गए हैं।
 
हालांकि यहां सवाल ये है कि क्या संजय से डिवोर्स के बाद करिश्मा कपूर दूसरी शादी करेंगी क्योंकि पिछले कई दिनों से अफवाहों का बाज़ार गर्म है कि संजय कपुर से अलग रह रही करिश्मा बिज़नेसमैन संदीप तोशनीवाल के साथ डेटिंग कर रही हैं। ई-24 की ख़बरों कि माने तो करिश्मा और संजय की लव स्टोरी को उनकी बहन करीना ने भी हरी झंडी दिखा दी है...कुछ दिन पहले करीना के घर हुई पार्टी में करिश्मा के अलावा संदीप तोशनीवाल को भी स्पॉट किया गया था..
 
इसके अलावा करिश्मा कपूर अपने सीक्रेट बॉयफ्रेन्ड के साथ रोमैन्टिक वॉकेशन मनाने के लिए बैंगकॉक गई थी। यहां तक कि, इस ट्रिप में करिश्मा और संदीप के साथ करीना और सैफ अली ख़ान भी मौजूद थे... हालांकि संजय के साथ डिवोर्स नहीं होने की वजह से करिश्मा संदीप तोशनीवाल के साथ अपने अफेयर को पब्लिकली नहीं कर रही थीं.. लेकिन अब चूंकि दोनों के डिवोर्स पर कोर्ट ने मुहर लगा दी है तो ऐसे में सवाल ये है कि क्या लोलो मैडम संदीप तोशनीवाल के साथ दूसरी शादी करके घर बसाएंगी।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts