करिश्मा के बाद अब उनके एक्स हसबैंड संजय का रिलेशन आया सामने, ये हैं उनकी नई महबूबा..!!

2 years ago
मुम्बई: डिवोर्स के बाद अपनी-अपनी राह पर निकले संजय और करिश्मा कपूर... संदीप के साथ वक़्त बिता रही हैं करिश्मा.. तो संजय के साथ पोज़ देती नज़र आईं प्रिया। डिवोर्स के बाद स्टार्ट हुई करिश्मा और संजय की नयी ज़िन्दगी की अमेज़िंग कहानी।

करिश्मा कपूर डिवोर्स के बाद कर रही हैं इनके साथ डेट..!!

आपको बता दें, 13 जून को कोर्ट से मिले डिवोर्स के बाद करिश्मा और संजय फाइनली अलग हो गए हैं। संजय कपुर से डिवोर्स के बाद करिश्मा कपूर को लेकर हमने खबर दिखाई थी कि वो अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेन्ड संदीप तोशनीवाल के साथ और भी ज़्यादा वक़्त बिताने लगी हैं। तो वहीं दूसरी तरफ हाल हि में संजय कपूर को अपनी गर्लफ्रेन्ड प्रिया सचदेव के साथ दिल्ली में पार्टी करते हुए देखा गया। ख़बरों कि माने तो लोगो का मानना है कि करिश्मा और संजय के बीच आई दूरियों की एक वजह प्रिया सचदेव भी हैं।...संजय के साथ प्रिया की क्लोज़नेस करिश्मा को नहीं थी पसंद जिसके बाद दोनों के बीच इतनी अनबन हुई कि फाइनली करिश्मा और संजय अलग हो गये हैं।
ई-24 की बॉलीवुड के सोर्सिज़ के मुताबिक, करिश्मा के साथ डिवोर्स के फौरन बाद संजय का इस तरह से प्रिया के साथ पोज़ देना बता रहा है कि लोलो के एक्स-हबी बहुत जल्द इस रिश्ते को ऑफीशियल नाम दे सकते हैं। वैसे सिर्फ संजय ही नहीं, डिवोर्स के बाद दो बच्चों की मम्मी करिश्मा भी अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेन्ड संदीप तोशनीवाल के साथ दूसरी शादी कर सकती हैं... करिश्मा के लिए संदीप ने तो अपनी पहली वाइफ को भी छोड़ दिया है। हालांकि मुश्किल ये है कि संदीप तोशनलीवाल की वाइफ उन्हें डिवोर्स देने के लिए तैयार नहीं हैं। जिस वजह से करिश्मा को दूसरी शादी के लिए अभी कुछ दिन इंतज़ार करना होगा।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts