करीना कपूर की यह है दिली तम्न्ना, करना चाहती है कुछ ऐसा...!

2 years ago

मुंबई : करीना कपूर के प्रेग्नेंट होने की बात तो आप सब को पता ही है। करीना को अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान के साथ दिसंबर में होने वाले अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार है। अभिनेत्री करीना कपूर अपनी बड़ी बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ काम करना चाहती है।

सैफ की एक्‍स-वाइफ भड़की करीना कपूर की प्रेगनेंसी को लेकर, जानिये पूरा मामला

'हीरो नंबर 1', 'दिल तो पागल है' और 'राजा हिंदुस्तानी' जैसी लोकप्रिय फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री करिश्मा को पिछली बार 2013 में आई फिल्म 'डेंजरस इश्क' में देखा गया था। करीना से जब अपनी बहन के साथ काम करने की योजना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया, "मेरी हमेशा से यह इच्छा रही है। हालांकि, अभी कोई योजनाएं नहीं है, लेकिन मैं करिश्मा के साथ काम करना चाहूंगी।"

करीना ने यह भी कहा कि उनकी करिश्मा के साथ काम करने की योजनाएं अभी इसलिए नहीं है, क्योंकि उनकी बड़ी बहन के बच्चे अभी छोटे हैं और उनकी सोच इस वक्त बिल्कुल अलग है। ऐसे में उन्हें नहीं मालूम कि करिश्मा बड़े पर्दे पर वापसी की इच्छुक हैं या नहीं?

करीना कपूर के ताने के चपेट में आईं प्रियंका और दीपिका, जानिए क्या कहा..??

बेबो ने हालांकि, यह भी कहा कि अगर अच्छी पटकथा मिलती है, तो वह अपनी बहन लोलो के साथ काम कर सकती हैं। फिलहाल करीना कपूर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में व्यस्त है। इसके बाद वह अपनी प्रेगनेंसी के चलते कुछ समय के लिए बॉलीवुड से ब्रेक लेंगी। हालांकि, दर्शकों को दोनों बहनों को साथ परदे पर देखने का इंतज़ार रहेगा।

Related Posts