करीना कपूर के ताने के चपेट में आईं प्रियंका और दीपिका, जानिए क्या कहा..??

2 years ago

मुम्बई: एक इंटरव्यू में जब बॉलावुड की बेबो करीना के सामने हॉलीवुड गई प्रियंका-दीपिका की तारीफ की गई...तो करीना ने भी रख डाली अपनी बात...और बताया कि आखिर वो क्यों नहीं कर रही हॉलीवुड जाने की कोशिश।

OMG!!! करीना कपूर का खुला राज, कहा 5 बच्चों की मां हूं…रहते है यहां !!!

करीना के मुताबिक, वो एक मैरीड वर्किंग वुमेन हैं और उनकी प्रीऑरीटिज प्रियंका और दीपिका की प्रीऑरीटिज से बिल्कुल अलग है...ऐसा नहीं है कि करीना ने दोनों की तारीफ नहीं की...करीना का मानना है कि प्रियंका और दीपिका जो कर रही हैं वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है...लेकिन अगर उनकी बात की जाए तो करीना के मुताबिक वो मैरिड हैं और उनका एक हस्बैंड हैं। करीना यही नहीं रुकी करीना ने कहा कि वो हस्बैंड होने के साथ-साथ वो फैमिली स्टार्ट करने की भी सोच रही हैं और वो ऐसे अचानक से सबकुछ इंडिया में छोड़कर एकदम मूव नहीं हो सकती।

रणबीर-कटरीना को लेकर करीना कपूर का बड़ा खुलासा…!!!

प्रियंका-दीपिका से अपना कम्पैरिज़न करते हुए करीना ने कहा कि इंटरनेश्नल काम करने के लिए पूरा डेडीकेशन चाहिए और वो ऐसी नहीं है। उनकी माने तो वो लेज़ी हैं उन्हें वर्ल्ड कॉन्कर करने में कोई इंट्रैस्ट नहीं है बल्कि इसकी जगह वो अपने छोटे-से स्पेस में खुश हैं और वही रहना चाहती हैं।  अब ऐसा कह कर करीना ने ये बात क्लीयर कर दी है कि वो न अभी न कभी हॉलीवुड जाने का कोई प्लेन बनाएंगी। वो यही बॉलीवुड में रहकर अपने फैन्स को एंटरटेन करेंगी और करती रहेंगी...ब्यूरो रिपोर्ट, ई-24

Related Posts