करीना कपूर को पंसद आई 'ऐ दिल है मुश्किल', कहा यह करण की सबसे अच्छी फिल्म है

2 years ago

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर खान का मानना है कि फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ करण जौहर की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है।इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं।

करीना कपूर के होने वाली बेबी को लेकर आई, यह बड़ी ख़बर!!!

अभिनेत्री ने फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि सभी कलाकारों ने शानदार काम किया है, करीना ने यहां 18वें जियो मामी मुंबई फिल्म महोत्सव के मौके पर कहा, “मैंने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ देखी और मुझे बहुत पसंद आई। चाहे रणबीर कपूर हों या अनुष्का शर्मा या ऐश्वर्य राय बच्चन, सभी ने शानदार काम किया है मुझे लगता है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे यह करण का सर्वश्रेष्ठ है.”...... ‘की एंड का’ में नजर आ चुकीं करीना आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आएंगी. करीना ने बताया, “वीरे दी वेडिंग’ बहुत मजेदार और उत्साहजवर्धक फिल्म है। यह फिल्म महिला और महिलाओं की ताकत पर आधारित है.” शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

करीना कपूर ने अपने स्कूल न जाने की वजह का किया खुलासा..!!

बता दें, करीना सोमवार को आयोजित हुई इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थी। यहां करीना के अलावा गौरी खान, ट्विंकल खन्ना और रणबीर के माता-पिता भी मौजूद थे। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts