करीना कपूर ख़ान के साथ जल्द होने वाला है कुछ ऐसा !!!

2 years ago

मुंबई : काफी वक्त से करीना और सैफ के पेरैन्ट्स बनने की ख़बर बॉलीवुड सर्कल में घूम रही है जहां अब मिली ख़बरों की माने तो करीना के मां बनने की ख़बर अगले 5 महीने में दुनिया को क्लियर हो जाएंगी।

करीना कपूर ख़ान करने जा रही हैं ‘वीरे की शादी’!

इतना ही नहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि करीना शसांक घोष की फिल्म Veeray di shaadi को भी जल्दी ही रैपअप कर देंगी। इस फिल्म को करीना सोनम कपूर के साथ कर रही हैं। सोर्सिस की माने तो मदरहुड जर्नी को शुरु करने से पहले करीना अपने सारे प्रोजेक्ट ख़त्म कर देना चाहती हैं। हालांकि इस ख़बर पर फिलहाल कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है।

करीना की कामयाबी को बयां करेंगी यह किताब…!!

गौरतलब हो, फिल्म 'की एंड का और उड़ता पंजाब' के बाद करीना ने फिलहाल किसी भी नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरु नहीं की है। वो फिलहाल अपने नवाब सैफ के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं, जहां हाल ही में ये स्टार-कपल लंदन में हॉलीडे मनाते स्पॉट हुआ था।

किस कारण से सैफ और करीना कपूर के बीच हुई तकरार!

और अब करीना के मां बनने की ख़बर फिर से मीडिया सर्किट में घूमने लगी है। क्योंकि कुछ दिन पहले बॉलीवुड रिपोर्टर ने आपको ये ख़बर दी थी कि वो गाइनी के पास गईं थी, जहां उन्हें एक मेडिकल सेंटर के चक्कर लगाते हुए स्पॉट किया गया है। और उनकी फैमिली भी उनके मम्मी बनने पर अपनी बेसब्री ज़ाहिर कर चुकी है। अब देखना ये है कि बार-बार मिल रही करीना के मां बनने ख़बर आखिर कब सच होती है।

ब्यूरो रिपोर्ट, ई24

Related Posts