करीना कपूर ने अपने स्कूल न जाने की वजह का किया खुलासा..!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर इस वक्त प्रैग्नेंट हैं मगर अभी भी अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा कर रही हैं, मगर एक काम ऐसा है जो वो अब भी नहीं करतीं। बेबो सुबह जल्दी नहीं उठ सकतीं।

अभिनेत्री करीना कपूर का इनकम टैक्स अकाउंट हुआ हैक

बता दें, हर स्टार की अपनी- अपनी आदत होती है, मसलन अक्षय कुमार सुबह जल्दी उठने में यकीन रखते हैं और रात को जल्दी सो जाते हैं। लेकिन करीना सुबह जल्दी नही उठती उन्हें सुबह जल्दी उठने से एलर्जी है। बेबो ने हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में कहा कि वो अर्ली बर्ड फ्रेज में बिल्कुल यकीन नहीं करतीं और किसी के लिए भी सुबह की नींद से कांप्रोमाइज नहीं कर सकतीं। इसीलिए सुबह के वक्त बेबो को किये गए कॉल्स मिस्ड ही रहते हैं, क्योंकि वो सुबह कभी भी फोन उठाना पसंद नहीं करती हैं। यहा तक की उनके करीबी इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ हैं और वे जानते हैं कि उनको पसंद नही है कि उन्हे कोई सुबह के वक्त फोन करे। इसके अलावा करीना एक ऐसी बात कही है जो शायद हि किसी को पता हो, दरअसल बेबो का कहना है कि सुबह ना उठने की आदत की वजह से ही उन्हें स्कूल जाने से भी चिढ़ थी।

करीना कपूर ने अपने होने वाले बच्‍चे के नाम का किया, खुलासा!!!

गौर हो अभी हाल ही में ख़बर आई थी कि करीना का इनकम टैक्स अकाउंट हैक हो गया। अकॉउंट हैक कर किसी ने साल 2016 -17 का रिटर्न क्लेम करीना के नाम से भर दिया। करीना की तरफ से उनके चार्टड अकाउंटेंट प्रकाश ठक्कर ने मामला दर्ज करवा दिया है, जिसके बाद साइबर सेल जांच में जुट चुकी है कि आखिर उनका पैन कार्ड डिटेल और पासवर्ड लीक कैसे हुए। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts