करीना कपूर ने दीपिका और कैटरीना को लेकर दिया यह बड़ा बयान

2 years ago

मुंबई: बॉलिवुड की बेबो यानी करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चा में हैं। यहां तक, उनके मेटरनिटी स्टाइल को कई महिलाओं को बेहद पंसद आ रहा है। जिस वजह से करीना के बेबी को लेकर हर जगह चर्चायें होने लगी हैं। इसके अलावा बेबो को बॉलीवुड में सबसे बेबाक ऐक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है।

दरअसल, करीना से जो भी सवाल पूछा जाता है, वह इसका सीधा जवाब देती ही नही हैं। हाल ही करीना ने नेहा धूपिया के चैट शो में शिरकत की। हमेशा की तरह करीना ने हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया। सवाल-जवाब के दौर में जब करीना से पूछा गया कि रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स कटरीना और दीपिका में से किसे बेहतर ऐक्ट्रेस मानती हैं? इस पर बिना एक पल सोचे करीना ने तपाक से जवाब दिया 'दोनों में कोई तुलना है ही नहीं, दीपिका बेहतरीन ऐक्ट्रेस हैं।' वही जब कटरीना कैफ रणवीर कपूर के साथ रिलेशन में थीं तो एक पॉप्यूलर चैट शो में करीना ने रणबीर और कैट की शादी को लेकर अपनी इच्छाएं जाहिर की थीं। इस चैट शो में करीना और रणबीर ने साथ में पार्टिसिपेट किया था। ऐसे में यह सवाल उठना वाजिब है कि क्या रणबीर और कैट के बीच दूरी आ जाने से अब करीना भी कैट से दूरी बना रही हैं?

अभिनेत्री इस समय प्रेगनेंट हैं, जिसका उनके पती सैफ अली खान को बेसब्री से इंतजार है कि वो जल्द पापा बन जाएं, इसके अलावा करीना के फैंस भी काफी उत्साहित हैं की वो जल्द ही मां बनेंगी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts