करीना की कामयाबी को बयां करेंगी यह किताब...!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड में करीना कपूर खान की कामयाबी किसी से छिपी नही है। करीना कपूर खानदान की बेटी है तो नहीं खान परिवार की बहू। बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लेकर बड़े ब्रांड का चेहरा बनने तक करीना कपूर के पास वो सब है जो कामयाबी के लिए जरुरी है। करीना की इसी कामयाबी पर जल्द ही एक किताब आ सकती है। 

https://instagram.com/p/8Q8tyeOJ2K/

करीना कपूर अब तक की सबसे महंगी ब्रांड अंबेसडर में से एक हैं। आज की यंग जनरेशन करीना कपूर को अपना स्टाइल आइकॉन मानती हैं। करीना कपूर ने ही फिल्म टशन से साइज जीरो के ट्रेंड की शुरुआत की थी।

https://instagram.com/p/83wo8-uJxB/

इतना ही नहीं एक लैपटॉप कंपनी ने करीना से प्रेरित हो कर साइज जीरो लैपटॉप का भी निर्माण किया। और अब शादी के बाद भी वे टॉप स्टाइल आइकॉन की लिस्ट में शामिल है।

https://instagram.com/p/_HHpabuJ2r/

सूत्रों के हवाले से पता चला है की एक टॉप के पब्लिशर ने करीना कपूर को " ब्रांड बेबो" को पब्लिश करने के लिए अप्रोच किया है।

https://instagram.com/p/BBSTGz3uJ5Z/

सूत्रों का मनना है की " टॉप पब्लिशर ने करीना कपूर को अपनी बुक "ब्रांड बेबो" पब्लिश करने के लिए अप्रोच किया है, इस बुक द्वारा करीना के अब तक के सफर के बारे में बताया गया है,

https://instagram.com/p/BCZt_BIuJ3J/

किस तरह से वह सफलता के शिखर तक पहुंची और आज एक सफल अभिनेत्रियों में उनका भी नाम शामिल है, इस बुक में करीना के सफल फिल्मों का ज़िक्र किया गया है और किस तरह उनके द्वारा शुरू किये गए ट्रेंड लोगो के बीच प्रचलित हुए ,इतना ही नहीं करीना एक ऐसी अभिनेत्री है जो शादी के बाद भी सफलता के शिखर पर बनी हुई हैं।

https://instagram.com/p/BEInqeZuJwb/

 

 

Related Posts