करीना ने कहा, फिल्म की असली स्टार हैं हर्षाली

3 years ago

मुंबई(20th June):बॉलिवुड एक्टर सलमान खान की चर्चित फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में सलमान और करीना के साथ एक छोटी सी बच्ची सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है और सबसे बड़ी बात ये है कि इस नन्ही कलाकार ने ट्रेलर में एक शब्द भी नहीं बोला है उसके बाद भी लोग इसके दीवानें हो गए हैं।

फिल्म की ऐक्ट्रस करीना का मानना है कि सच में वह छोटी सी बच्ची ही फिल्म की असली स्टार है। आपको बता दे कि यह छोटी सी बच्ची हर्षाली मल्होत्रा है, जिसकी फिल्म में काफी अहम भूमिका है। करीना उससे बहुत प्रभावित हैं और उसकी लगन देखकर हैरान हैं। करीना ने कहा कि, 'हर्षाली सच में अद्भुत है डायरेक्टर कबीर खान ने उसके जैसी टैलेंटेड बच्ची को ढूंढकर शानदार काम किया है वह बहुत अच्छी कलाकार है। जब हर्षाली दो-तीन घंटे के लिए शूटिंग नहीं करना चाहती थी तो हम शूट नहीं करते थे। बच्चों के साथ शूटिंग करने में दिक्कत होती है। मुझे लगता है कि फिल्म की असल स्टार वही है फिल्म में उसका एक अहम किरदार है।' आपको बता दे कि हर्षाली इससे पहले लाइफ ओके के सीरियल 'लौट आओ त्रिशा' में अभिनय कर चुकी हैं। इसके साथ है यह कलाकार माधुरी दीक्षित और महेश भूपति के साथ ऐड में भी नजर आ चुकी है। कबीर खान द्धारा निर्देशित फिल्म बजरंगी भाईजान में हर्षाली एक पाकिस्तानी पाकिस्तानी मूक बच्ची का किरदार निभा रही हैं जो भारत में खो गई है। सलमान इस लड़की को उसके घर पाकिस्तान तक वापस ले जाने के लिए जोखिम भरी यात्रा तय करते हैं।

बजरंगी भाईजान’ में सलमान खान, करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हर्षाली मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन जाने माने डायरेक्टर कबीर खान ने किया है।

Related Posts