करीना ने सैफ से शादी को लेकर किया इतना बड़ा खुलासा, बोला प्रपोजल किया था रिजेक्‍ट ???

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर जल्‍द ही इसी साल दिसम्‍बर में मां बनने वाली हैं इसकी जानकारी तो उनके सभी फैंस को है। अब हम आपको एक एेसी जानकारी देने जा रहे हैं। इसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे।

बता दें कि, अभिनेत्री करीना कपूर हाल ही में अपने ख़ास दोस्‍त मनीष मल्‍होत्रा के साथ्‍ज्ञ एक टॉक शो में पहुंची थी। जहां पर वह काफी कैंडिड हो गई थी। उन्‍होंने अपने साथ बीते कुछ ऐसे लम्‍हों के बारें में उस टॉक शो में शेयर किया, जिसकी उम्‍मीद उनके साथ पहुंचे उनके दोस्‍त को भी नही थी। उन्‍होंने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के साथ लिफ्ट में फंसने से लेकर रणबीर कपूर और कटरीना के छोले भठूरे की क्रेविंग तक करीना ने यहाँ बहुत कुछ शेयर किया।

उसके बाद, करीना ने यहाँ यह भी बताया कि, उन्होंने सैफ के मैरिज प्रपोसल को दो बार ठुकराया था। पहली बार जब वो पेरिस में थी तो पहले सैफ ने उन्हें रिट्ज होटल में प्रपोज़ किया और फिर नोट्रे डैम चर्च मेन।
 
ख्‍ुालासा करते हुये करीना ने कहा कि, "सैफ ने मुझे पेरिस में दो बार प्रपोज़ किया। प्रपोज के समय सैफ ने बताया कि, उनके पिता ने भी उनकी माँ को पेरिस में प्रपोज़ किया था जब वो फिल्‍म 'इवनिंग इन पेरिस'  की शूटिंग कर रहीं थी। मगर नवाब अपने घुटनों पर नहीं बैठे। "
 
करीना ने आगे कहा, "नहीं, यह बस उनकी इमेज बनीं हुई है पर वो ऐसे दूर दूर तक नहीं हैं। मुझे लगता है वो चार्मिंग हैं मगर वो अपने घुटनों पर नहीं बैठेंगे। हम रिट्ज होटल के बार पर थे। मुझे याद है मैंने ना कहा था और यह फिर एक बार हुआ, सेम ट्रिप और अब हम थे नोट्रे डैम चर्च में।
 
बाद में,मैंने उनसे कहा था कि, मुझे इस बारे में बात नहीं करनीं क्‍योंकि मैं अपने करियर की तरफ ज्यादा ध्यान दे रही थी। मैंने उनसे फिर कहा कि, मुझे दो कुछ दिन दो सोचने के लिए मगर, दो दिन बाद मैंने हाँ कह दी। "
 
गौरतलब हो कि, फिलहाल सैफ अपनी ब्‍यूटीफुल वाईफ करीना को बेबीमून पर दुबई ले जाने के प्‍लान में हैं। इसके अलावा बता दें कि, करीना कपूर फिल्‍म 'वीर दे वेडिंग' में भी काम कर रही हैं।
 

Related Posts