करीना से दूर रहने की क्या है बड़ी वजह, शाहिद ने किया यह खुलासा...

2 years ago

मुंबई : करीना कपूर और शाहिद कपूर के रिश्तों से तो हर कोई वाकिफ है। इन दोनों ने हाल ही में फिल्म 'उड़ता पंजाब' में साथ काम किया है। लेकिन ऐसा लगता है कि इनके बीच की दूरियां अभी तक खत्म नहीं हुई हैं। फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स में दोनों पंहुचे थे। साथ आने के बजाए दोनों के बीच की दूरियां देखने को मिली। लगता है अभी तक पुरानी यादें इनके जेहन में ताजा हैं।

जानिंए करीना कपूर ख़ान के पापा रणधीर कपूर ने क्या कहा उनके मां बनने के सवाल पर…!!!

शाहिद और करीना मीडिया के कैमरों को साथ में पोज देने को भी राजी नहीं होते हैं। फिल्म 'उड़ता पंजाब' के ट्रेलर लॉन्च पर शाहिद और करीना काफी असहज महसूस कर रहे थे। जब स्टेज पर खड़े होने की बारी आई, तो शाहिद, आलिया भट्ट की बगल में खड़े हुए। शाहिद नहीं चाहते थे कि उनकी कोई फोटो करीना के साथ खींची जाए।

शाहिद और करीना कपूर दोनों के साथ ही क्या ऐसा होने वाला है..

हाल ही में एक रेडियो प्रोग्राम के दौरान जब शाहिद से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने स्वीकार किया कि वह करीना के साथ कोई फोटो नहीं खिंचवाना चाहते हैं।शाहिद ने ऐसा करने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा, 'देखिए, अगर मैं और करीना साथ में फोटो खिंचवाते हैं, तो फिर इस पर ही बातें बननी शुरू हो जाएंगी।

शाहिद बनेंगे पापा तो करीना कपूर बनेंगी मम्मी !

इन फोटोज के इर्दगिर्द ही खबरें पढ़ने को मिलेंगी। मुझे लगता है कि इससे फिल्म के प्रमोशन को नुकसान होगा। जहां तक मेरे और करीना के बीच दूरी या अजीब व्यवहार की बात है, तो ऐसा कुछ नहीं है। हम फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भी एकदम सामान्य थे।

Related Posts