करीन कपूर अपनी बड़ी बहन के साथ कुछ ऐसा करना चाहती हैं..!!

2 years ago

मुम्बई: बेबो को लेकर इन दिनो काफी चर्चा है कि वो जल्द ही सैफ अली ख़ान के बेटे कि मम्मी बनने वाली हैं। वहीं उनकी बहन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर के डिवोर्स के बाद उनके अफेयर की ख़बरें आ रही थी, लेकिन करीना ने अपनी बहन के साथ कुछ ऐसा करना चाहती हैं।

करीना कपूर की यह है दिली तम्न्ना, करना चाहती है कुछ ऐसा…!

दरअसल करीना अपनी बड़ी बहन के साथ एक साथ किसी फिल्म में काम करना चाहती हैं ।करीना ने अपनी बहन के साथ काम करने के बारे में कहा कि उनकी हमेशा से यह इच्छा रही है की वह करिश्मा के साथ काम करे। वही उन्होंने कहा कि उनके पास अभी ऐसा कोई प्रोजेक्ट नही है जिसमें वो फनके साथ काम करे लेकिन जब भी कभी कोई ऐसी स्क्रिप्ट मिली तो वो उनके साथ काम करना पसंद करेंगी। वही उन्होंने कहा कि वो अभी करिश्मा के साथ कोई फिल्म इसलिए नही कर सकती क्योंकि करिश्मा के बच्चे अभी छोटे हैं और उनकी सोच इस वक्त बिल्कुल अलग है। ऐसे में उन्हें नहीं मालूम कि करिश्मा बड़े पर्दे पर वापसी करना चाहती हैं या नही?

 

सैफ की एक्‍स-वाइफ भड़की करीना कपूर की प्रेगनेंसी को लेकर, जानिये पूरा मामला

गौरतलब हो, बड़े पर्दे पर करिश्मा ने कई हिट फिल्में दि हैं जिसमें से हीरो नंबर 1, दिल तो पागल है और राजा हिंदुस्तानी। हालांकि लास्ट टाईम उन्होंने 2013 में आई फिल्म 'डेंजरस इश्क' में काम किया था जिसके बाद वो अब तक किसी फिल्म में नज़र नही आई।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts