कल रात सलमान से मिलने पहुंचे शाहरुख खान

3 years ago

मुंबई(6th May):हिट एंड रन केस में सलमान खान पर आज फैसला आने वाला है। मुंबई की अदालत ने अगर उन्हें शराब पीकर गाड़ी चलाने और सोए हुए लोगों को कुचल देने को आरोपों को सही माने तो 12 साल पुराने इस मामले में उन्हें 10 साल की जेल हो सकती है, इसी सिलसिले में कल रात सलमान खान से मिलने उनके घर शाहरुख खान समेत कई बॉलिवुड सितारे और रिश्तेदार उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में पहुंचे।

सूत्रों के मुताबिक शाहरुख सलमान के अपार्टमेंट में 1 घंटे तक रुके रहे। शाहरुख ने केस से हर जरुरी जुड़ी जानकारी भी ली। इस दौरान सलमान के वकील श्रीकांत शिवड़े भी वहां मौजूद थे। सलमान की बहन अर्पिता की शादी के बाद यह दूसरा मौका है जब दोनों खान एक बार फिर साथ नजर आए।

गौरतलब है कि सलमान पर आरोप है कि 2002 में मुंबई में रात को वे शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे और उन्होंने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया था। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए थे।

सलमान पर फैसला जज डीडब्लू देशपांडे फैसला सुनाएंगे। सलमान को आत सुबह 11.15 बजे अदालत में मौजूद रहने का आदेश दिया गया है। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण से फैसले के समय सुरक्षा काफी सख्त रहेगी। अदालत में सिर्फ वकील, कोर्ट स्टाफ और मीडिया के प्रतिनिधियों को ही मौजूद रहने की अनुमति है।

सलमान के इस फैसले पर सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि पूरा फिल्मी जगत भी निगाह रखा हुआ है क्योंकि उन पर इस समय फिल्म इंडस्ट्री के करीब 200 करोड़ रुपए लगे हुए हैं जिसमें सलमान काम कर रहे हैं।

Related Posts