कश्मीर में हो रही है सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'अय्यारी' की शूट

1 years ago
मुंबई ( 15 जून ) डायरेक्टर नीरज पांडे की आने वाली फिल्म ‘अय्यारी’ की शूटिंग पिछले कई दिनों से कश्मीर की हसीन वादियों में चल रही थी। पिछले दिनों इस फिल्म के शूटिंग की तस्वीरें सोशल साइड पर खूब वायरल हो रही थी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इल फिल्म मे सिद्धार्थ-मनोज पुलिस वाले के रोल में है।
https://www.instagram.com/p/BVT7jvRA2De/?taken-by=s1dofficial
इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘जय सिंह’ और मनोज बाजपेई ‘अभय सिंह’ की भूमिका में नजर आनेवाली हैं।  पिछले कई दिनों से कश्मीर के अलग-अलग जगह पर फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इन लोकेशन में से एक लोकेशन बेताब वैली भी था। इस लोकेशन में सनी देओल ने अपनी फिल्म ‘बेताब’ की शूटिंग पिछले दिनों की थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कश्मीर का एर वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।
https://www.instagram.com/p/BVUwA6Bgsny/?taken-by=s1dofficial
सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरी बार कैटरिना के साथ फिल्म ‘बार बार देखो’ में नजर आएं थे। इस फिल्म में वो जय के किरदार में नजर आए थे। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। बात अगर मनोज बाजपेई और नीरज पांडे की करें तो, इससे पहले इन जोड़ी ने साथ मिलकर सात उचक्के और नाम शबाना काम किया हैं। इन फिल्मों के बाद अब फिर से एक बार ‘अय्यारी’ में काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ एक जासूस का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी में दर्शक लंदन, कश्मीर से लेकर दिल्ली तक देख पाएंगे। फिल्म ‘अय्यारी’ के अलावा सिद्धार्थ  जैकलीन फर्नांडिस के साथ ‘जेंटिलमेन’ और आलिया भट्ट के साथ ‘आशिकी-3’ में दिखेंगे।

Related Posts