कहनी-2 में विद्या बालन हुईं वांटेड, फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज

2 years ago

मुंबई: फिल्म निर्देशक सुजॉय घोष अपनी हिट थ्रिलर फिल्म 'कहानी' के बाद इसका सीक्वल लेकर आ रहे हैं। सीक्वल का नाम 'कहानी 2 दुर्गा रानी सिंह' है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म के लिए निर्देशक सुजॉय घोष और विद्या बालन फिर एक बार एक साथ आए हैं। इस फिल्म में विद्या बालन के साथ अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में हैं।

New Film: विद्या बालन जल्द इस फिल्म में करेंगी बोल्ड सींस..!!

विद्या की फिल्म कहानी 2 दुर्गा रानी सिंह का पहला टीजर पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें उनकी फोटो के साथ वॉटेड लिखा हुआ है। इस फिल्म में विद्या दुर्गा रानी सिंह के किरदार में नजर आएंगी। कहानी की अपार सफलता के बाद विद्या इस फिल्म के सीक्वल में एक बार फिर से दमदार किरदार निभाती दिखाई देंगी। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। vidya-balan-wanted उम्मीद की जा रही है विद्या की पिछली फिल्म कहानी की तरह ये फिल्म इस साल की धमाकेदार फिल्म हो सकती है. यह फिल्म 2 दिसम्बर 2016 को रिलीज होगी. आपको बता दें कि विद्या ने कहानी में एक गर्भवती महिला का किरदार निभाया था, जो पति को ढ़ूंढने के लिए एक मिशन पर रहती हैं.

विद्या बालन को लेकर बड़ी ख़बर, शिकार हुई इस बड़ी बीमारी की..!!

सुजॉय घोष ने कहा है, विद्या बालन ने इस फिल्म में वॉन्टेड क्रिमिनल का किरदार निभाया है। पुलिस उसे किडनेपिंग और मर्डर के आरोप में ढूंढ रही है। अर्जुन रामपाल ने पुलिस वाले का रोल किया है और वो विद्या को ढूंढ रहा है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts