काजोल और करन की दोस्ती में फिर पड़ी दरार !!!

2 years ago
मुम्बई: बॉलीवुड अदाकारा काजोल और निर्देशक करन जौहर की दोस्ती में एक बार फिर कड़वाहट पैदा हो गई है। ख़बर है कि काजोल आजकल अपने फिल्ममेकर दोस्त करन जौहर से काफी नाराज़ चल रही हैं। इससे भी हैरान करने वाली बात यह है कि दोनों दोस्तों के बीच पैदा हुई इस खाई की वजह काजोल के पति अजय देवगन हैं।
 
दरअसल, अजय देवगन की फिल्म शिवाय इसी साल दीवाली के मौक़े पर यानी 28 अक्टूबर, 2016 को रिलीज़ हो रही है। अजय देवगन ने शिवाय की रिलीज़ डेट का ऐलान पिछले साल ही कर दिया था। वहीं दूसरी तरफ करन ने कुछ ही महीने पहले यह तय किया था कि रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय के साथ बन रही उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल भी इसी साल दीवाली पर रिलीज़ होगी। अजय देवगन को लग रहा था कि इस बार दीवाली पर पूरा मैदान खाली होगा, लेकिन करन जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल ने अब सिंघम की मुश्किल बढ़ा दी है। अजय इस बात को लेकर करन जौहर से काफी नाराज़ हो गए हैं।
 
अब ज़ाहिर है दोस्त और पति के बीच चल रही लड़ाई में काजोल तो अजय का ही साथ देंगी। ख़बर है कि बॉक्स ऑफिस पर होने वाले इस क्लैश को लेकर काजोल भी करन जौहर से ख़फा हो गई हैं। यानी कल तक बॉलीवुड में जिनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती थी, आज हर तरफ उनकी दुश्मनी के चर्चे हैं।
 
ई-24 रिपोर्ट
 
 

Related Posts