काजोल ने अपने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, इसलिए अजय संग रचाई शादी

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने कलाकार अभिनेत्री काजोल और अभिनेता अजय देवगन को बॉलीवुड की दुनिया में एक सफल शादीशुदा जोड़े के तौर पर माना जाता है। दोनों में भिन्‍नताएं होने के बावजूद ये एक-दूसरे के लिए परफेक्ट कहे जाते हैं। काजोल के एक करीबी दोस्त मिकी कॉन्ट्रेक्टर ने अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया।

अजय देवगन ने काजोल और करण को लेकर किया यह बड़ा खुलासा..!!

बता दें दोनों को शादी किये 17 साल हो चुके है. काजोल के एक करीबी दोस्त मिकी कॉन्ट्रेक्टर ने अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया। एक चैट शो के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि काजोल, अजय से शादी कर सकती हैं। अब काजोल ने उस वजह का खुलासा किया है, जिस कारण उन्होंने अजय देवगन के साथ सात फेरे लिए। मिकी ने इस चैट शो के दौरान कहा कि पहली बार जब काजोल ने मुझे अजय देवगन के बारे में बताया तो मैं चौंक गया था। मैं अजय को अच्छे से नहीं जानता था। शायद अब मैं उसे उन्हें कुछ ज्यादा अच्छे से जानता हूं। मुझे इस बात पर विश्वास ही नहीं हो पा रहा था। काजोल और अजय दोनों काफी अलग हैं, मुझे लगता है शायद इसी वजह से दोनों ने एक दूसरे को पसंद किया। हालांकि मैंने कभी सोचा नहीं था कि काजोल, अजय से शादी करेंगी।

अजय देवगन ने अब करण और काजोल की दोस्‍ती को लेकर, ऐसा बोल दिया !

और जब काजोल ने मुझे इस बारे में बताया तो मैं चौक गया था, वही काजोल ने अपने फ्रेंड मिकी की बात का जवाब देते हुए कहा कि वे अजय से शादी करना चाहती थी और उनका यह फैसला सही भी साबित हुआ. काजोल ने कहा मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए उस समय 9 साल हो गए थे। और मैं अपने आप को एक अभिनेत्री के तौर पर भी स्थापित कर चुकी थी, ऐसे में मैने शादी करने का फैसला किया और निर्णय लिया कि मै साल में एक फिल्म करुँगी और अजय और अपनी फेमली को पूरा टाइम दूंगी।

पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर अजय देवगन ने दिया बड़ा बयान, कहा नही करेंगे उनके साथ काम..!!

गौर हो काजोल इन दिनों अपने पति अजय देवगन की आने वाली फिल्म शिवाय के प्रमोशन में काफी जोरों शोरों से लगी हुई हैं, यह फिल्म इस दिवाली 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts