‘कामसूत्र थ्री-डी' फिल्म में इस ऐक्ट्रस ने दिए काफी बोल्ड सीन्स, देखें तस्वीर...

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का अपना अलग ही अंदाज है। इसलिए वह हमेशा अपनी इसी अदा के चलते सुर्खियों में रहती है। हाल ही में वह अपनी फिल्म ‘कामसूत्र थ्री-डी’ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं।

https://instagram.com/p/BF23Q5BjDX6/

इस फिल्म में शर्लिन ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। शर्लिन ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर पहले भी ट्वीट से सबका ध्यान खींचा था। उन्होंने ट्वीट किया था कि पैसों के लिए लोगों के साथ सो रही हूं।

https://instagram.com/p/BF0rAzODDV_/

शर्लिन ने एक अंग्रेजी अखबार से साक्षात्कार में कहा है कि 19 साल की उम्र में उनको मिस आंध्रा का खिताब मिला और यहीं से उनकी मुश्किलों का दौर शुरू हो गया था।

https://instagram.com/p/8pk75EjDfQ/

शर्लिन बताती हैं कि उस समय उन्होंने अपनी उम्र से बेहद बड़े आदमी के साथ डेट किया। फिर कुछ दिन बाद उन्हें अहसास हुआ कि वो उस आदमी के साथ सिर्फ महंगे तोहफों की वजह से हैं।

https://instagram.com/p/4HKiLKDDR7/

उसके बाद उन्होंने उस व्यक्ति से नाता तोड़ दिया और इसी के बाद उन्होंने पैसे के लिए किसी के साथ सोने वाला ट्वीट किया था, लेकिन उनके ट्वीट को गलत तरीके से ट्रीट किया गया।

https://instagram.com/p/clzK6wDDc2/

शर्लिन ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कहा कि यहां काम के बदले लड़कियों को कई समझौते करने पड़ते हैं। जाहिर है शर्लिन ने एक बार फिर ऐसा ही बयान दिया है जिससे वह फिर लाइम लाइट में आ गई है।

Related Posts