कासटिंग काउच को लेकर इस अभिनेत्री का बड़ा खुलासा, कहा मेरे साथ कमरे में...

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड में चकाचौंध के पीछे के ग्लैमर और चकाचौंध की कहानी शायद किसी से नहीं छिपी। दुनिया में कास्टिंग काउच का शिकार कई एक्टर हो चुके हैं। इसके खुलासे भी समय समय पर भी होते रहे है। हालांकि इस बारे में कुछ लोग बोलना पसंद करते हैं, कुछ नहीं। कई एक्टर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने खुद इस बारे में खुलकर बताया है। उन्ही में से एक टिस्का चोपड़ा भी हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस टिस्का ने अपने कास्टिंग काउच के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि,'यह बात उनकी डेब्यु फिल्म के बाद की है जब उनके पास फिल्म नहीं थी। उसी दौरान उन्हें जाने माने प्रोड्यूसर ने कॉल करके कहा वो उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं। एक बड़ा प्रोड्यूसर उनमें इंटरेस्ट ले रहा था तो वह बेहद खुश थीं। उनका पहला शूट बिना किसी दिक्कतों के बहुत अच्छा शूट हुआ।

तीसरे दिन फिल्म के निर्माता ने उन्हें स्क्रिप्ट पर चर्चा करने के लिए अपने कमरे में बुलाया, निर्माता की बात सुनकर टिस्का उसकी बुरी नजर के बारे में समझ गई थी। उसके बाद टिस्का उसके कमरे में चॉकलेट और बुके लेकर गई और देखा कि वो मरून रंग की लुंगी पहने बैठा था जिसे देखकर टिस्का चौंक गई थी। इसलिए उन्होंने उसके रूम में जाकर पहले उसे हग किया फिर उन्हें फिल्म में लेने के लिए शुक्रिया किया।

वह इससे बचने के लिए पहले से ही तैयार थी इसलिए उन्होंने कमरे में जाने से पहले थोड़ी चालाकी दिखाई और होटल के रिसेप्शनिस्ट से अपनी कॉल डायरेक्टर के रूम पर ट्रांसफर करा दिया था। ऐसे में कुछ देर ठहरने के बाद कमरे का फोन बजा। वह कॉल डायरेक्टर के बेटे का था, जो उन्हें टीम के साथ डिनर के लिए बुला रहा था।

बकौल टिस्का, 'उसका बेटा मुझसे डिनर के लिए बाहर चलने के लिए पूछ रहा था, जैसा की क्रू ने पहले से प्रोग्राम बनाया था। मैंने उससे कहा कि मैं सर के रूम में हूं और स्टोरी पर बातचीत कर रही हूं। इसके बाद मैंने पूछा सर 10 मिनट लगेंगे या 5 मिनट काफी रहेंगे? इसके बाद पांच से छह कॉल आ गए और मैं वहां से निकल गई।'

टिस्का ने उस प्रोड्यूसर पहचान ना बताते हुए उसे रैपटाइल नाम दिया है।' उन कॉल्स की वजह से उसके घिनौने इरादे पूरे नहीं हो पाए और टिस्का कास्टिंग काउच की शिकार होने से बच गई।

Related Posts