किंग खान का रोने का मन क्यों करता है? जाने यह बड़ी वजह..

2 years ago

मुंबई :  देश भक्ति को लेकर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान काफी दुखी हो जाते हैं। शाहरूख ने कहा है कि जब उन्हें अपनी देशभक्ति साबित करने को कहा जाता है, तब कभी-कभी उन्हें बहुत दुख होता है और यहां तक कि उन्हें रोने का मन कर जाता है। साथ ही, उन्होंने जोर देकर कहा है कि उनसे बड़ा देशभक्त कोई नहीं है।

किंग खान शाहरूख की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में काम करना चाहते हैं सिद्धार्थ

आपको बता दे कि देश में असहिष्‍णुता को लेकर काफी बहस हो रही है जिसका खामियाजा किंग खान को भी भुगतना पड़ा। असहिष्‍णुता पर बहस के मद्देनजर पिछले साल 50 वर्षीय यह अभिनेता अपनी टिप्पणियों को लेकर विवाद में घिर गए थे और उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा था। उन्होंने  एक  कार्यक्रम  में  कहा कि कभी-कभी मुझे दुख होता है, यहां तक कि मेरा रोने का मन करता है, जब मुझे यह कहने को मजबूर किया जाता है कि मैं इस देश से हूं, मैं एक देशभक्त हूं।

किंग खान की फिल्म ‘फैन’ की पूरी कहानी, जाने कितना हुआ खर्च..

उन्होंने कहा, मैं उस वक्त बहुत दुखी हो जाता हूं जब मुझे हर बार यह स्पष्ट करना पड़ता है कि मैं एक देशभक्त हूं। खान ने कहा कि युवाओं को उनका यह संदेश है कि उन्हें सहिष्णु होना चाहिए और इस देश को आगे जाने के लिए काम करना चाहिए। उन्होंने उस वक्त कहा था कि , मेरी फिल्म ‘फैन’ हिट हो या नहीं, मैं आखिरी बार कहना चाहता हूं, मैं इसे नहीं दोहराऊंगा कि मुझसे बड़ा कोई देशभक्त नहीं है।

Related Posts