किसी की एंट्री तो किसी की एग्जिट, ये 'द कपिल शर्मा शो' में क्या हो रहा है??

2 years ago

मुबंई: कलर्स टीवी से निकाले जाने के बाद अभी कुछ दिनों पहले ही कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ सोनी टीवी पर वापसी की है। लेकिन कपिल की भुआ उनके साथ वापस नहीं आयी थी। वह ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद होने के बाद कृष्णा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में नजर आने लगी थीं। लेकिन अब भुआ अपने पुराने घर वापस लौट रही है।

कपिल कृष्णा में कोल्ड वार जारी, इशारों में कृष्णा ने लगाए कपिल पर यह आरोप…!!

जी हां, कपिल के शो में बुआ की वापसी की खबर ‘द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव हेड प्रीती सिमोस ने शेयर की है। लेकिन खबर है कि इस बार शो में वह बुआ बनकर नहीं बल्कि पाकिस्तानी कॉमेडियन नसीम विक्की की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। यह भुआ के फेंस के लिए बहुत अच्छी खबर है।

तो वही खबरों की माने तो शो में नज़र आने वाले पूर्व क्रिकटर नवजोत सिंह सिद्धू जल्द ही शो छोड़ने वाले है। सूत्रों की माने तो अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव में वह आम आदमी पार्टी का मुख्य चेहरा हो सकते हैं, जिसके चलते वह शो पर ध्यान नहीं दे पाएंगे।चैनल के एक सूत्र के मुताबिक, 'सिद्धू पाजी पर शो को छोड़ने का बहुत दबाव है। उन्हें ऐसे शो का हिस्सा बनने के लिए मना किया जा रहा है ताकि वह अपनी इमेज में बदल कर सकें। '

कपिल के शो में सिद्धू ने पत्नी को किया KISS, खुले कई मज़ेदार राज़

क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू लंबे समय से कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का हिस्सा हैं। सिद्धू की इस शो में एक खास जगह है। वह अपनी शायरी के लिए भी पसंद किए जाते हैं। यह कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए बेहद दुःख की बात है। 

Related Posts