किस कारण से सैफ और करीना कपूर के बीच हुई तकरार!

2 years ago

मुंबई : करीना और सैफ का शादी शुदा वाला जीवन भले ही बाहर से देखने में कूल लग रही है लेकिन खबरों के मुताबिक ऐसा नजर नहीं आ रहा है। हाल ही में सैफ ने अपने घर पर करीना की मम्मी और अपनी सासू मां बबीता का बर्थ-डे भी किया मनाया था।

करीना कपूर ने दिल्‍ली प्रमोशन के दौरान, फिल्‍म के बारें में किया खुलासा!

इस पार्टी में बेबो के पापा रणधीर और बहन करिश्मा भी  मौजूद थी। सैफ और करीना के रिश्ते को बाहर से देखने में तो यही लग रहा है कि इनके बीच दिन पर दिन प्यार और भी ज़्यादा बढ़ रहा है। लेकिन खबर मिली है कि सैफ और करीना की शादी के 4 साल बाद दो बच्चों के पापा सैफ अब करीना से भी एक बेबी चाहते हैं।

जब से सैफ ने ये सुना है कि करीना का एक्स-बॉयफ्रेन्ड शाहिद कपूर पापा बनने वाला है , तब से तो सैफू मियां के दिल में एक और बेबी की चाहत ने उबाल मारना शुरू कर दिया है। सिर्फ सैफ ही नहीं, करीना के पापा भी जल्द से जल्द नाना बनना चाहते हैं।

हॉलिवुड को अपनी ‘प्रायोरिटी’ नहीं मानती हैं करीना कपूर खान

लेकिन सैफू मियां की बेगम करीना फिलहाल मम्मी बनने के लिए रेडी नहीं हैं। करीना कपूर ख़ान फिलहाल अपना सारा ध्यान अपने करियर की तरफ लगना चाहती हैं। वो अभी किसी भी क़ीमत पर मम्मी नहीं बनना चाहती हैं। बेबी को लेकर पिछले कुछ दिनों से सैफ और करीना के बीच प्रॉब्लम चल रही है।

Related Posts