किस को लेकर सीरियल किसर का हैरान करने वाला बयान!

2 years ago

मुंबई : अजहर फिल्म का प्रमोशन शुरू हो गया है, मुम्बई में एक रेडियो स्टेशन पर अपनी फिल्म अजहर को प्रमोट करने पहुंचे फिल्म का लीड पेयर प्राची देसाई और इमरान हाशमी।प्राची देसाई यहां एक अलग ही लुक में नजर आ रही थी।

OMG! इमरान हाशमी ने खरीदी नई घड़ी, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

इमरान हाशमी की इमेज बॉलीवुड में सीरियल किसर की हैं। फिल्म अजहर में भी इमरान ने एक से बढकर एक किसींग सीन्स दिए हैं। ऐसे में जब एक फैन ने उनसे पुछा कि क्या उन्हें याद हैं कि अब तक वो लगभग कितनी बार किस कर चूके हैं, तो इमरान ने इसका हैरान कर देने वाला जवाब दिया।

शीना बोरा मडर केस से इंस्पायर्ड होगी ‘मर्डर 4’, नजर आएंगे इमरान हाशमी

इमरान ने कहा कि उन्होंने अबतक 150 किसिस की होंगी। इमरान इस बात को लेकर भी कनफर्म नहीं थे। इमरान की एक फैन ने यहां उनके साथ डास करने की तम्मना जाहिर की जिसे उन्होंने शिद्दत के साथ पूरा किया । प्राची भी इस प्रमोशन को काफी एजोय कर रही थी। वो फिल्म में अजहर बने इमरान हाशमी की पहली वाईफ नौरीन के रोल में दिखेंगी।

किसिंग सीन अपना महत्व खो रहे हैं: इमरान हाशमी

अजहर एक बायोपिक फिल्म हैं जिसमें इमरान हाशमी पूर्व भारतीय किक्रेटर की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को टोनी डिसूजा ने डाएरेक्ट किया है। ये फिल्म Mohammad Azharuddin की लाईफ के अप्स एंड डाउंस को दिखाएंगी। फिल्म में इमरान हाशमी, प्राची के अलावा नर्गिस फाकरी भी है जो अज़हर की सेकेंड वाइफ संगीता बिजलानी का रोल प्ले करती नज़र आएंगी...

Related Posts