कुछ इस तरह शुरू हुई थी अभिषेक-ऐश्वर्या की लवस्टोरी

3 years ago

नई दिल्ली(20th April):आज अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन की शादी की आठवीं सालगिरह है। आज दोनों की शादी को आठ साल हो गए हैं। आज ही के दिन साल 2007 को अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या की मांग में अपने नाम का सिंदूर भर उन्हें हमेशा के लिए अपना बना लिया था। एक तरफ जहां शादी से पहले ऐश्वर्या का नाम सलमान और विवेक ओबेरॉय के साथ जुड़ा तो अभिषेक का रानी मुखर्जी और करिश्मा कपूर के साथ जुड़ा और काफी चर्चाओं में भी रहा। कभी किसी ने सोचा भी नहीं था कि बॉलीवुड की इस स्टार जोड़ी का अफेयर होगा और शादी भी होगी।

अक्टूबर 2002 में तो अभिषेक और करिश्मा की सगाई भी हो चुकी थी, लेकिन जनवरी 2003 में यह टूट गई। इसके करीब चार साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हो गई।

कई लोगों का कहना है कि बंटी और बबली के गाने कजरारे कजरारे..की शूटिंग के दौरान दोनों के नैन कुछ ऐसे मिले कि फिर बस प्यार हो गया। 'गुरू' फिल्म की शूटिंग के बाद हर सार्वजनिक जगहों पर इस लव कपल का साथ नजर आना आम बात हो गई।

टोरंटो में गुरू के प्रीमियर के अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को प्रोपोज किया और ऐश्वर्या उन्हें ना नहीं कर पाई। प्रीमियर से मुंबई लौटने पर दोनों ने अमिताभ बच्चन के निवास पर 14 जनवरी को सगाई कर ली। दोनों की हाईप्रोफाइनल रिलेशनशिप पर फिर भी सभी की नजरें टिकी रही।

बच्चन फैमिली ने इस शादी को काफी पसर्नल रखा तो लोगों की उत्सुक्ता खूबसूरत दुल्हन और राजकुमार दुल्हे को देखने के लिए इस कदर बेताब हुई की भारी पुलिस तैनात करना पड़ी।

अभिषेक-ऐश्वर्या के रिश्ते को और मजबूत बनाने के लिए तीन साल पहले अभिषेक और ऐश्वर्या के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया। आराध्या आज तीन साल की हैं। और वह अपने मम्मी-पापा की लाडली हैं। आराध्या की देखभाल में कोई कमी ना रह जाए इसलिए ऐश्वर्या ने एक भी फिल्म साइन नहीं की।

ट्विटर पर अभिषेक और ऐश्वर्या के फैन्स उन्हें इस मौके पर बधाई भी दे रहे हैं। हमारी तरफ से भी अभि-ऐश को शादी की सालगिरह की ढेरों शुभकामनाएं।

Related Posts