कुछ ऐसी चल रही है धूम-4 फिल्म की तैयारी...

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड में सीक्वल फिल्मों की शुरूआत करने वाली आदित्य राज चोपडा की फिल्म "धूम" के दो और संस्करण परदे पर नजर आएंगे। धूम-4 और धूम-5 के नाम से बनने वाले इस संस्करणों में आदित्य चोपडा ने सलमान खान और शाहरूख खान को बतौर खलनायक फिल्म उद्योग में पेश करने की जिम्मेदारी उठाई है।

कंगना के रिश्ते को लेकर सुर्खियों में छाए ऋतिक का ‘धूम 4’ पर बड़ा खुलासा

हालांकि शूटिंग को लेकर अभी कुछ कन्फर्म नही हुआ है। लेकिन इसकी स्टार कास्ट हमेशा चर्चा में रहती है। सभी जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस लोकप्रिय सीरिज की चौथी कड़ी में कौन होगा। सलमान खान का नाम तय माना जा रहा है। वे विलेन के किरदार में होंगे। अभिषेक और उदय चोपड़ा की लोकप्रियता बहुत कम हो चुकी है, इसलिए इस फिल्म के मेकर्स फिल्म से एक ऐसे सितारे को जोड़ने वाले हैं जिससे इस फ्रेंचाइज़ की वैल्यू और बढ़ जाए।

Video: ‘धूम रिलोडेड’ का पोस्टर जारी, देखिए सीरीज़ की पहली तीन फिल्मों का मैशप

यश राज फिल्म्स ने रणवीर सिंह को लांच किया है और इस समय यश राज फिल्म्स के सर्वेसर्वा आदित्य चोपड़ा खुद रणवीर को लेकर फिल्म बना रहे हैं। 'बाजीराव मस्तानी' के बाद रणवीर की लोकप्रियता में शानदार इजाफा हुआ है, लिहाजा रणवीर सिंह को 'धूम 4' से जोड़े जाने की खबर है।

‘धूम 4’ से बॉलिवुड में धमाकेदार डेब्यू करे सकते हैं प्रभास

वे फिल्म में सलमान से टक्कर लेते दिखाई देंगे। धूम सीरिज की फिल्म में शाहरुख खान भी नजर आएंगे। खुद किंग खान धूम सीरिज में काम करने की इच्छा व्यक्त कर चुके हैं। वे अपने लिए विशेष रोल चाहते हैं। संभव है कि उन्हें इस सीरिज की पांचवी फिल्म में अवसर मिले।

Related Posts