कुछ ऐसी रही फिल्म 'अजहर' की पहले दिन की कमाई...जाने..

2 years ago

मुंबई : भारतीय बॉक्स पर इमरान हाशमी की फिल्म 'अजहर' रिलीज हो गई है। सबकी निगाहें फिल्म की कमाई पर है। अजहरुद्दीन की जिंदगी पर बनी फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पॉन्स हासिल हुआ है। लेकिन फिल्म ने संयुक्त अरब अमीरात में कमाल किया है। संयुक्त अरब अमीरात में फिल्म भारत से एक दिन पहले ही रिलीज हो जाती है।

OMG! इमरान हाशमी ने खरीदी नई घड़ी, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

ऐसे में यूएई में पहले दिन का कमाई पर भी निर्माताओं की नजर है। संयुक्त अरब अमीरात में पहले दिन फिल्म ने 72.72 लाख की कमाई की है। फिल्मी पंडितों के गणित इसे अच्छी शुरुआत बता रहे हैं। भारत में रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने 6.30 करोड़ रुपए की कमाई की है।

इस बड़ी वजह से न्यूयॉर्क लौट गई हैं नरगिस फाकरी..!!!

भारत में अच्छे वीकेंड टोटल तक पहुंचने के लिए इस फिल्म को अब शनिवार और रविवार को काफी दम लगाना होगा। इमरान हाशमी की पिछली फिल्मों के लिहाज से यह ओपनिंग बेहतर है। 2015 में लगी उनकी 'हमारी अधूरी कहानी' ने पहले दिन केवल 5.04 करोड़ रुपए कमाए थे। इमरान की 'मि.एक्स' के हाल तो और बुरे थे। 'मि.एक्स' तो सिर्फ 4.50 करोड़ ही पहले शुक्रवार को कमा पाई थी।

संगीता बिजलानी बनी नरगिस फाकरी के बढ़ गए हैं भाव!

2014 की रिलीज 'उंगली' ने 3.60 करोड़ पर दम तोड़ा था तो 'राजा नटवरलाल' पौने छह करोड़ जुटा पाई थी। 2013 की दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'घनचक्कर' जरूर 7 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई करने में कामयाब हुई थी। इन आंकडों से माना जा सकता है कि इमरान ने बॉक्स ऑफिस पर वापसी के संकेत 'अजहर' के जरिए दिए हैं।

HOT POSTER : नरगिस फाकरी की फिल्‍म के पोस्‍टर में दिखा हॉट अवतार!

इस फिल्म को एकता कपूर ने को-प्रोड्यूस किया है और निर्देशक हैं टोनी डिसूजा। नरगिस फाखरी और प्राची देसाई ने अजहर की पत्नियों के किरदार निभाए हैं।

Related Posts