कृति संग अफेयर की खबरों पर कुछ ये कहा सुशांत ने...

2 years ago

मुंबई : टीवी एक्टर से बॉलीवुड एक्टर बने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अभिनेत्री कृति सेनन के साथ अपने अफयेर की खबरों पर आख़िरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। बता दें कि, दोनों फिल्म राबता में साथ नज़र आने वाले है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही दोनों के अफेयर की ख़बरें आये दिन आती रहती थी।

sushant-kriti-1

वहीं, कृति सेनन के साथ अफेयर की खबरों का  सुशांत सिंह राजपूत ने खंडन किया है। इस फिल्म में साथ काम करने के दौरान ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि कृति और सुशांत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सुशांत ने इस बात से इंकार करते हुए कहा, "मैंने कृति के साथ अपने प्रेम प्रसंग की कहानियां सुनीं।  'राबता' की शूटिंग शुरू होने के बाद इन खबरों ने जोर पकड़ लिया। यह कहानियां मनोरंजक हैं, लेकिन काल्पनिक है।  मैंने कुछ दिनों पढ़ा कि कृति बैंकॉक में छुट्टियां मना रही थीं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। "

1-c40e6a824833655

अभिनेता ने कहा, "मैं जानता हूं कि इस प्रकार की कहानियां काफी आकर्षक होती हैं, लेकिन इस मामले में यह सच में झूठ है।  मैं अभी किसी के साथ रिलेशनशिप  में नहीं हूं। "

Kriti-Sanon-Sushant-Singh-Rajput-woo-together

सुशांत ने इन खबरों पर अब तक चुप्पी इसलिए साध रखी थी, क्योंकि उन्हें लगा था कि यह समय गुजर जाएगा और खबरें भी समाप्त हो जाएंगी। हालांकि, ऐसा न होते देख आखिरकार अभिनेता को इस प्रकार की खबरों को फैलने से रोकने के लिए आगे आना पड़ा। आपको बता दें कि इससे पहले कृति सेनन ने भी अफेयर की खबरों को अफवाह बताया था।

अब इन दोनों की फिल्म राब्ता की शूटिंग पूरी हो चुकी है। और सुशांत की फिल्म "धोनी" भी रिलीज़ के लिए तैयार है।  

 

Related Posts