कृति-सुशांत का प्‍यार चढ़ रहा है परवान, वो भी ऐसी जगह!!...

2 years ago

मुंबई  : बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन लग रहा है इस समय प्‍यार में पड़ गई हैं तभी तो वह अपना क्‍वालिटी टाईम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ थाइलैंड में बिता रही हैं। हाला‍ंकि कृति सेनन बार-बार यही बोलती हैं कि, वह अच्‍छे दोस्‍त हैं। लेकिन उनका प्‍यार छुपाये नही छिप रहा है।  जी हां, बॉलीवुडलाइफ' की खबर के मुताबिक कृति सेनन आए दिन सुशांत के नए घर पर उनसे मुलाकात करने पहुंचती हैं।

बता दें कि, पिछले हफ्ते तो ये दोनों से छोटे से वेकेशंस पर भी गए थे। थाइलैंड में इनकी मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग खत्म होने के बाद फिल्म की पूरी यूनिट ने वापसी कर ली थी लेकिन दोनों वहां ही पर रूक गए है और कुछ दिनों क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने के बाद ही इंडिया वापसी करेंगे।

जानकारी दें दे कि, निर्देशक दिनेश विजान निर्देशित फिल्म 'राबता' में कृति और सुशांत की जोड़ी पहली बार देखनें को मिलेगी। फिल्म में सुशांत स्टंट करते नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण भी फिल्म में मेहमान की भूमिका में नजर आएंगी। हाल ही में बुडापोस्ट में उन्होंने अपनी शूटिंग खत्म ही है। फिल्‍म 12 फरवरी को  सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

गौरतलब हो कि, सुशांत सिंह राजपूत का अभी हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड अकिंता लोखंडे से लम्‍बे रिलेशनसिप के बाद ब्रेकअप हुआ है। उसी समय सुशांत ने अपने सोशल हैंडल डिलीट कर दिये थे। फिलहाल सुशांत को नई गर्लफ्रेंड मिल गई है। वहीं अकिंता लोंखडे को भी नया साथी मिल गया है जो कि, मीडिया में ख़बरें हैं।

Related Posts