कृति सेनन नही कर पा रही लखनऊ में फिल्म 'बरेली की बर्फी' की शूटिंग।

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों लखनऊ में आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव के साथ फिल्म 'बरेली की बर्फी' की शूटिंग कर रही हैं। जिसको लेकर ख़बर है कि कृती को शूटिंग के दैरान काफी परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है।

कृति सेनन ने इंवेट के दौरान अपने फैशन आइडल को लेकर किया, खुलासा

कृति सेनन को यहां काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, दरअसल लखनऊ में इन दिनों गर्मी पड़ रही है। मौसम ऐसा है कि लोगों का एक टी-शर्ट पहनने में भी दिक्कत हो रही है। लेकिन कृति को इस मौसम में शूटिंग के दौरान गर्म टी-शर्ट और उसके ऊपर जैकेट पहननी पड़ रही है। फिल्म की स्क्रिप्ट के मुताबिक लखनऊ में सर्दी का मौसम दिखाया गया है। इसलिए कृति को सर्दी के कपड़े पहनने पड़ रहे हैं। कृति को शूटिंग के दौरान हो रही पेरशानी की एक वजह यह भी है कि वह कुछ दिनों पहले ही बुडापेस्ट से फिल्म 'राबता' की शूटिंग कर के लौटी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। बुडापेस्ट में इन दिनों बेहद सर्दी पड़ रही है। कृति बुडापेस्ट में 'राबता' का शेड्यूल खत्म करने के बाद तुरंत लखनऊ के लिए रवाना हो गईं। ऐसे में कृति का शरीर क्लाइमेट में आए इस बदलाव को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है।

कृति सेनन ने किया खुलासा, करने जा रही हैं कुछ ऐसा!!!

गौर हो हाल ही में अपने लुक को लेकर आयुष्‍मान ने कहा था कि, इस फिल्म में वह ‘मस्कुलर रस्टिक लुक’ में दिखेंगे। उन्होंने कहा था कि फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के लिए वजन घटाया था क्योंकि तब मसल्स नहीं चाहिए थे, लेकिन अब इस फिल्म के लिए उन्हें मसल्स बढ़ाने होंगे। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts